script

Big Breaking: सुबह-सुबह भाई ने सगी बहन की कर दी हत्‍या, वजह जानकर रह जाएंगे दंग- देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 25, 2019 03:49:54 pm

Submitted by:

sharad asthana

– मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव बोपाडा में सामने आई ऑनर किलिंग
– एक युवक से प्रेम करती थी युवती
– कुछ दिन पूर्व युवती हाईवे स्थित एक होटल में अपने प्रेमी के साथ गई थी

muzaffarnagar

Big Breaking: सुबह-सुबह भाई ने सगी बहन की कर दी हत्‍या, वजह जानकर रह जाएंगे दंग- देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक ऑनर किलिंग की घटना सामने आई है। इसमें इज्जत की खातिर एक भाई ने अपनी ही बहन को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। युवती एक युवक से प्रेम करती थी। सोमवार सुबह भाई ने युवती को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने भाई की हत्‍या की बात कबूल की है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस युवती को मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंची। वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी भाई को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

Video: ट्रेन में यात्रियों को लूटने वाला बावरिया गिरोह का डकैत गिरफ्तार

मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव बोपाडा का मामला

मामला मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव बोपाडा का है। वहां सोमवार को दिन निकलते ही गांव में उस समय हड़कंप मच गया, जब आदेश पुत्र ओमवीर ने सुबह अपनी बहन को गोली मार दी। इससे वह खून में लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मंसूरपुर पुलिस युवती को गंभीर हालत में मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंची। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्यारोपी भाई से हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया है। घटना की सूचना पर एसपी सिटी भी मौके पर पहुंच गए।
यह भी पढ़ें

VIDEO: मदरसे को लेकर एक और विधायक का बड़ा बयान, देखें पूरा वीडियो

प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला

बताया जा रहा है कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है। कुछ दिन पूर्व युवती हाईवे स्थित एक होटल में अपने प्रेमी के साथ गई थी। इस बीच कुछ मनचलों ने युवती को खेत में खींचने का प्रयास किया था। शोरशराबा होने पर युवती किसी तरह मनचलों के चंगुल से छूट पाई थी। यह मामला पुलिस तक जा पहुंचा था। इसके बाद में युवती के घरवालों को भी प्रेम प्रसंग के बारे में पता चल गया था।
यह भी पढ़ें

पुलिस ने शख्स को सुनाया फरमान, 10 दिन प्रेमिका के साथ, 10 दिन पत्नी के साथ रहेगा युवक, जाने क्या है पूरा मामला

तमंचे व कारतूस के खोखे के साथ गिरफ्तार किया गया आरोपी

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि हत्यारोपी को एक तमंचे व कारतूस के खोखे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। भाई-बहन के बीच पिछले कुछ दिनों से मनमुटाव चल रहा था। इसके चलते अभियुक्त ने इस घटना को अंजाम दिया। उनका कहना है क‍ि कुछ दिन पहले युवती एक लड़के के साथ यहां पर आई आई थी। उससे युवती के सबंबंध थे। युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई थी। हो सकता है कि उसी बदनामी के डर से यह हत्‍या की गई हो। उधर, बहन की हत्या करने के बाद आदेश के चेहरे पर किसी प्रकार का कोई पछतावा नहीं था। आदेश ने कहा कि उसने गलत काम किया था। इसी वजह से उसे सजा मिली। उसका जो हो सो हो। उसे इस बात की परवाह नहीं। इन्हीं हाथों से पाली थी। इन्ही हाथों से मार दी। हत्या की वजह बताने से आदेश ने साफ इनकार कर दिया। आदेश ने कहा कि इज्जत के आगे कोई पछतावा नहीं होता। इज्जत से बढ़कर कुछ नहीं होता।

ट्रेंडिंग वीडियो