scriptमायावती ने कहा- BJP ने रची थी मेरी हत्या की साजिश, केंद्रीय मंत्री ने किया बड़ा पलटवार | bsp mayawati rally meerut uttar pradesh bjp minister counter comment | Patrika News

मायावती ने कहा- BJP ने रची थी मेरी हत्या की साजिश, केंद्रीय मंत्री ने किया बड़ा पलटवार

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 18, 2017 03:57:23 pm

Submitted by:

Rajkumar

भाजपा ने सहारनपुर हिंसा की आड़ में मेरी हत्या की योजना बनाई थी। इस बीच केंद्रीय मंत्री ने मायावती के इस बयान पर पलटवार किया है।

meerut rally mayawati

meerut rally mayawati

शामली। एक तरफ बसपा अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को यूपी के मेरठ में एक विशाल रैली कर रही हैं। बसपा ने इस रैली का नाम मंडल स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन दिया है। यहां पर मायावती ने रैली के दौरान भाजपा के खिलाफ एक बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सहारनपुर हिंसा की आड़ में मेरी हत्या की योजना बनाई थी। इस बीच केंद्रीय मंत्री ने मायावती के इस बयान पर पलटवार किया है।

केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह ने कहा है कि मायावती केवल आधारहीन बातें करती हैं। वहीं आगे कुछ पूछने पर मायावती के सवाल पर जवाब देने बचे और सीधे तौर पर कहा कि मायावती तो केवल आधारहीन ही बातें करती हैं। यह बातें केंद्रीय मंत्री ने भाजपा के किसान कल्याण सम्मेलन में कही। बता दें कि इस सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री सहित कैराना के सांसद हुकुम सिंह और कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा भी मौजूद रहे।

केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री सत्यपाल सिंह ने कहा कि देश में मोदी जी ही केवल किसानों की आय दोगुनी करने की फिक्र करते हैं और उसी नीति पर कार्य कर रहे हैं। देश में यूरिया खाद के कारखाने बंद थे, भाजपा सरकार ने चालू कराया। हमारी सरकार ने यूरिया को निम्कोटिड किया। वहीं 18000 गांवों में हमने बिजली पहुंचाई, हमारी सरकार दिल से किसानों की मदद करती है। भाजपा सरकार में 92 प्रतिशत गन्ना भुगतान हो चुका है।

प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा का ब्यान

वहीं सुरेश राणा ने बयान दिया कि गन्ना किसानों के विकास के लिए प्रदेश सरकार तत्पर है, बागपत की रमाला शुगर मिल के दोहरीकरण के 311 करोड़ रुपये योगी जी ने दिए हैं। ये मिल चौधरी चरण सिंह जी की कर्मभूमि को समर्पित है। वहीं कैराना के सांसद हुकुम सिंह ने कहा कि देश में किसानों की मजबूत लॉबी की जरूरत है। किसानों को आर्थिक रूप से मजबूत बनाना होगा। गन्ना किसानों के भुगतान लेट होने में मिल मालिकों की सोच जिम्मेदार है। मिल मालिकों ने पूर्व में बाहर के किसानों से गन्ना लिया और नगद भुगतान किया। इसके लिए गन्ना माफिया जिम्मेदार है। भाजपा के किसान कल्याण सम्मेलन का आयोजन शामली के बीएसएम स्कूल में आयोजित किया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो