scriptअब इस परीक्षा का पेपर हुआ लीक, छात्रों ने जमकर किया हंगामा | BTC Exam cancelled due to paper leak applicant protest | Patrika News
मुजफ्फरनगर

अब इस परीक्षा का पेपर हुआ लीक, छात्रों ने जमकर किया हंगामा

छात्रों ने अपनी मांगें नहीं माने जाने पर दी आन्दोलन की चेतावनी

मुजफ्फरनगरOct 10, 2018 / 03:09 pm

Iftekhar

student protest

अब इस परीक्षा का पेपर हुआ लीक, छात्रों ने जमकर किया हंगामा

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में पिछले दिनों कौशाम्बी जनपद में बीटीसी का प्रश्नपत्र लिक होने पर परीक्षा निरस्त कर दी गयी है। परीक्षा निरस्त पर मंगलवार को बीटीसी के सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने जिलाधिकारी दफ़्तर पर जमकर हंगामा काटा और मुख्यमंत्री के नाम परीक्षा बहाल करने को लेकर एक ज्ञापन एडीएम वित्त को सौपा । छात्र-छात्राओं ने अधिकारियों से गुहार लगाते हुए ज्ञापन के माध्यम से परीक्षा बहाल करने की मांग की है। इसके साथ ही छात्र-छात्राओं ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा।

मोदीराज में दिवालिया हो चुकी इस कंपनी के 3 डायरेक्टर्स को किया गया गिरफ्तार

प्रदर्शन करती छात्रा आंचल चौधरी ने बताया कि हमारे पेपर लीक कर दिए गए हैं। किसी ने कहीं गलत काम किया है और सजा हमें भुगतनी पड़ रही है। हमारा बहुत पीक टाइम आ गया है। हमारी परीक्षा आने वाली है और साथ ही हमारी भर्ती परीक्षा भी आने वाली है और हमारे एग्जाम जल्दी कराने के बजाय निरस्त कर दिए गए हैं। अब कब डेट आएगी और कब हम परीक्षा में बैठेंगे। हम चाहते हैं कि 7 दिन के अंदर हमारी एग्जाम डेट जारी की जाए और इस एग्जाम की डेट भी आगे बढ़ाई जाए, क्योंकि हम इस डेट में नहीं बैठ पाएंगे। उसने कहा कि हमारा अब आंदोलन होगा। हम अपना आंदोलन जारी रखेंगे। हमारी मांगे पूरी होनी चाहिए, क्योंकि यह 75000 छात्र-छात्राओं के भविष्य का सवाल है। हमने इतनी मेहनत की है, लेकिन किसी और की गलती की वजह से हमारा पूरा साल बर्बाद हो जाए। हमें डेट आगे बढवानी है और हमें भर्ती परीक्षा में बैठना है और 7 दिन के अंदर-अंदर हमें बीटीसी के एग्जाम भी करवाने हैं।

Hindi News/ Muzaffarnagar / अब इस परीक्षा का पेपर हुआ लीक, छात्रों ने जमकर किया हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो