scriptव्यापारियों ने एक बैनर तले आकर विधुत विभाग के खिलाफ किया प्रदर्शन, अधिकारियों को सौंपा ज्ञापन | businessman protest against electricity department in muzaffarnagar | Patrika News

व्यापारियों ने एक बैनर तले आकर विधुत विभाग के खिलाफ किया प्रदर्शन, अधिकारियों को सौंपा ज्ञापन

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 29, 2019 08:07:59 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

दुकानदारों ने अधिशासी अधिकारी को दिया ज्ञापन
विधुत विभाग की वजह से धंधे पर लगाया आरोप

 

मुजफ्फरनगर। जिले में विद्युत संबंधी समस्याओं और नगरपालिका परिषद की मार्केट में दुकानदारों की पीड़ा को लेकर व्यापारियों ने टाउन हॉल में जमकर प्रदर्शन किया। जिसके बाद प्रदर्शनकारी व्यापारियों ने बिजली विभाग के अधिकारी और नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी को अलग अलग ज्ञापन सौंपते हुए समस्याओं का समाधान करने की मांग की।

यूनाइटेड नेशन के अनुसार यहां यूपी पुलिस करेंगे सुरक्षा की व्यवस्था, आईजी ने पहुंचकर लिया जायजा

दरअसल गुरुवार को उत्तरप्रदेश उद्योग व्यापार संगठन और समस्त नगरपालिका मार्किट एसोसिएशन के बैनर तले व्यापारियों ने प्रदर्शन किया। व्यापारी नेता कृष्ण गोपाल मित्तल के नेतृत्व में जहां पालिका की मार्किट के दुकानदारों ने नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी विनय कुमार मणि त्रिपाठी से मुलाकात करते हुए उन्हें अपनी समस्याओं से लिखित एक ज्ञापन दिया। जिसमें व्यापारियों ने आरोप लगाया कि नगरपालिका अध्यक्ष के द्वारा दुकानदारों का उत्पीडऩ किया जा रहा है। शासनादेश को नहीं माना जा रहा है। मनमाने तौर पर दुकानदारों पर किराया और प्रीमियम आरोपित किया जा रहा है। जिन दुकानदारों ने पैसा भी जमा करा दिया है। उनका अनुबंध नहीं किया जा रहा है। कुछ दुकानदारों की आंशिक रसीद नहीं काटी जा रही और कुछ दुकानदारों को रसीद देकर भी आगामी कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि नगरपालिका बोर्ड में किरायेदारों से सम्बंधित कोई कमेटी गठित की जाती है। तो इसमें एसोसिएशन का एक पदाधिकारी भी शामिल किया जाना चाहिए।

वाहनों की चेकिंग कर रही पुलिस के हत्थे चढ़ें तस्कर, कैंटर में ले जा रहे इतने लाख रुपये की शराब

इसके बाद व्यापारी टाउनहाल स्थित अधिशासी अभियंता नगरीय खण्ड ओपी मिश्रा के कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन सौंपा। व्यापारियों ने लगातार अघोषित विद्युत कटौती के कारण उद्योग धंधों पर पड़ रहे, प्रभाव को लेकर नाराजगी जताई। इसके साथ ही नगर में कुछ स्थानों पर जर्जर तारों के कारण विद्युत सप्लाई के बाधित होने के साथ ही जर्जर तारों को बदलवाने, कई विद्युत पोल के नीचे से जर्जर होने के कारण हादसे को दावत देने की समस्याओं को रखा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो