scriptCoronaVirus: सीएम योगी के आदेश पर कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के औचक दौरे से मचा हड़कंप | Cabinet Minister Chetan Chauhan surprise visit to district hospital | Patrika News

CoronaVirus: सीएम योगी के आदेश पर कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के औचक दौरे से मचा हड़कंप

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 15, 2020 12:51:01 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- कोरोना वायरस को लेकर कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने किया जिला चिकित्सालय का निरीक्षण- मुजफ्फरनगर जिला चिकित्सालय व्यवस्थाओं का बारीकी से किया निरीक्षण- बोले- भगवान से मेरी प्रार्थना, यहां कोई भी कोरोना का मरीज न हो

muzaffarnagar.jpg
मुजफ्फरनगर. देशभर में कोरोना वायरस को लेकर दहशत का माहौल बना हुआ है। दिल्ली से लेकर उत्तर प्रदेश और अन्य कई राज्यों में शासन ने अलर्ट जारी कर दिया है। इसके चलते तमाम जिला चिकित्सालय में कोरोना पीड़ितों के लिए अलग से आइसोलेशन वार्ड बनाए गए हैं। उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान शनिवार को अचानक जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां उनके पहुंचते ही डॉक्टरों व चिकित्सालय के स्टाफ में हड़कंप मच गया। इस दौरान चेतन चौहान ने जिला चिकित्सालय पहुंचकर तमाम व्यवस्थाओं का बारीकी से निरीक्षण किया।
यह भी पढ़ें

CoronaVirus: प्रशासन की छापेमारी के बाद नकली सैनिटाइजर व मास्क बनाने वाली कंपनी सील

इस दौरान मंत्री चेतन चौहान ने बताया कि सरकार कोरोना वायरस को लेकर बेहद गंभीर है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस को लेकर आदेश दिए हैं। उन्होंने बताया कि इसको लेकर लखनऊ में बैठक हुई थी और लगातार बैठकें चल रही हैं। प्रदेश में कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि सभी जिलों में जहां-जहां पर भी प्राइमरी हेल्थ सेंटर, जिला चिकित्सालय हैं, वहां अलग-अलग वार्ड बनाए जा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर में भी 6 बिस्तर का अलग से वार्ड बनाया गया है, ताकि कोरोना वायरस से ग्रसित मरीज को एडमिट किया जा सके। इसके साथ ही दवाइयों की भी व्यवस्था कर दी गई है। इमरजेंसी में भी डॉक्टर लगातार ड्यूटी पर रहेंगे। उन्होंने कहा कि जिले के लिए एक अच्छी बात है कि कोई भी कोरोना वायरस का मरीज नहीं मिला है। भगवान से मेरी प्रार्थना है कि यहां कोई भी कोरोना का मरीज न हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो