script

Breaking-नेशनल हार्इवे पर खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, भार्इ बहन समेत चार की मौत

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 22, 2018 09:34:19 am

Submitted by:

Nitin Sharma

आर्इएएस की तैयारी कर रही थी मृतक युवती

muzaffarnagar

Breaking-नेशनल हार्इवे पर खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, भार्इ बहन समेत चार की मौत

मुजफ्फरनगर।मुजफ्फरनगर जनपद के दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे पर देर रात उस समय चीख-पुकार मच गई।जब दिल्ली की ओर से तेज गति से आ रही एक कार सड़क किनारे खड़े डीसीएम ट्रक में जा घुसी।हादसा इतना भयंकर था कि कार में मौजूद भार्इ-बहन समेत डीसीएम के चालक आैर परिचलक की मौके पर ही मौत हो गर्इ।वहीं मौके से गुजर रहे लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।साथ ही कार में घायल एक शख्स की हालत गंभीर बनी हुर्इ है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-घर लौट रहे बहन भार्इ की कार हार्इवे पर खड़े ट्रक में घुसी, चार की मौत

नेशनल हार्इवे पर खड़े ट्रक में घुस गर्इ कार

जानकारी के अनुसार रुड़की निवासी दानिश अपने परिवार के साथ रहता था।उसकी बहन रुबी दिल्ली में रहकर आर्इएएस की तैयारी में जुटी थी।शुक्रवार रात को दानिश अपनी बहन व दूसरे भार्इ के साथ कार से दिल्ली-देहरादून हार्इवे के रास्ते अपने रुड़की की स्थित घर जा रहे थे।तीनों कार से देर रात सिविल लाइन थाना क्षेत्र के वहलना कट के पास ही पहुंचे थे।इसी दौरान उनकी कार हार्इवे किनारे खड़े डीसीएम में जा घुसी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि मौके पर चीख पुकार मच गर्इ। आनन फानन में पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।वहीं कार की चपेट में आने से हापुड़ निवासी ट्रक चालक आैर परिचालक भूरा आैर कार सवार दानिश व उसकी बहन रुबी को डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कार में सवार दानिश के एक साथी की हालत गंभीर बनी हुर्इ है।

यह भी पढ़ें

Google Pay पर इस बड़ी र्इ-वाॅलेट कंपनी ने लगाया ग्राहकों का डेटा बेचने का आरोप, इनसे की शिकायत

घर लौट रहे थे भार्इ-बहन,छाया मातम

हादसे में चार लोगों की मौत हो गर्इ।इनमें दोनों भार्इ बहन समेत सड़क किनारे खड़े ट्रक चालक आैर परिचालक भी शामिल है।जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवाया गया।मृतकों में जहां कार सवार दो सगे भाई बहनों की मौत हो गर्इ है।इससे घर में मातम छा गया है।साथ ही कार सवार मृतक रूबी दिल्ली रहकर IAS की तैयारी कर रही थी और आज भाई के साथ दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रही थी। तभी ये हादसा हो गया।गम्भीर रूप से घायल शारिक को उपचार के लिये मेरठ रेफर कर दिया गया है। वही पुलिस इस पूरे हादसे की जांच में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो