दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर पिकअप गाड़ी और ट्रॉले की जबरदस्त भिड़ंत, एक युवक की मौत, 5 गंभीर

lokesh verma

Publish: Dec, 08 2017 10:25:51 (IST)

Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India

हाईवे पर हुए भीषण सड़क हादसे को देखकर सहम जाएगा आपका दिल, देखें वीडियो-

शामली. कांधला थाना क्षेत्र के दिल्ली-सहारनपुर हाईवे मार्ग के निकट पिकअप गाड़ी और ट्रॉले की जबरदस्त भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्‍हें सूचना पर पहुंची डॉयल 100 ने अानन-फानन में जिला अस्‍पताल पहुंचाया। जहां सभी घायलों को गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया गया है। इधर घटना के बाद ट्रॉला चालक ट्रॉला छोड़ मौके से फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार नई बस्ती निवासी मुकीम पुत्र हाजी मंजूर ठेकेदार अपने साथियों के साथ बागपत के गांव असारा में शौचालय निर्माण करने का कार्य कर रहे हैं। पिछले कई दिनों से सभी लोग असारा में शौचालय को बनाने में लगे हुए थे। बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर शाम सभी लोग अपना कार्य पूरा करने के बाद पिकअप गाड़ी में सवार होकर गांव से कांधला की ओर आ रहे थे। दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर राज गार्डन कालोनी के निकट लकड़ी से भरे ट्राॅले और पिकअप गाड़ी की आमने-सामने की भिड़ंत हो हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। हादसे के दौरान पिकअप कार में सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को यूपी डायल 100 पुलिस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

बताया जा रहा है कि कार चालक 30 वर्षीय दिलशाद पुत्र शकील निवासी गांव गढ़ी दौलत ने उपचार से पहले ही दम तोड़ दिया। जबकि हादसे में घायल 25 वर्षीय मुकीम, 20 वर्षीय सद्दाम पुत्र जावेद, 25 वर्षीय आमिर पुत्र शकील निवासी मन्ना माजरा, 29 वर्षीय नईम पुत्र जमील नई बस्ती कांधला, बेसर पुत्र अलम दिन निवासी मन्ना माजरा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को गंभीर हालत में उपचार के लिए 108 के जरिए मेरठ रेफर किया गया है। जहां पर पांचों घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई। समाचार लिखे जाने तक घटना के संबंध में पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई थी। जबकि आरोपी ट्रॉला चालक मौके से फरार हो गया। कार चालक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned