scriptमसूरी घूमने गए दिल्ली के युवक-युवतियों की कार गंगनहर में समाई, युवती की माैत दाे लापता | Car falls in gangnahar one Girl death Boy girl missingi In moz | Patrika News

मसूरी घूमने गए दिल्ली के युवक-युवतियों की कार गंगनहर में समाई, युवती की माैत दाे लापता

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 25, 2020 07:40:55 am

Submitted by:

shivmani tyagi

दिल्ली से मसूरी घूमने गए थे चार युवक-युवती
मसूरी से लाैटते वक्त मुजफ्फरनगर में हुई घटना
कार के पिछले पहिए में हाे गया अचानक पंक्चर

,

गंगनहर से बाहर निकाली गई कार

car_accident_in_muzaffarnagarar.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) मसूरी घूमकर लाैट रहे दिल्ली के युवक-युवतियों की कार मुजफ्फरनगर के पुरकाजी में गंगनहर में गिर गई। इस दुर्घटना में एक युवती की माैत हाे गई जबकि दाे युवक लापता हैं। पुलिस गाेताखोरों की मदद से युवकों की तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें

कोरोना रिपाेर्ट पॉजिटिव आई ताे स्वास्थ्य विभाग के डर से घर से फरार हुई गृहणी

18 नवंबर काे दिल्ली ( delhi ) के बदरपुर के चार युवक-युवती घूमने के लिए मसूरी ( mussorie ) गए थे। मंगलवार काे यह मसूरी से वापस दिल्ली लाैट रहे थे। सुबह के समय पुरकाजी क्षेत्र में अचानक इनकी कार के पिछले पहिए में पंक्चर हाे गया। इससे कार डिस बैलेंस हाेकर गंगनहर में गिर गई। शोर सुनकर माैके पर आस-पास के लाेग इकट्ठा हाे गए। इकट्ठा हुए लाेगाें ने कार में सवार दाे युवतियों काे बाहर निकाल लिया। आनन-फानन में इन्हे उपचार के लिए पुरकाजी अस्पताल भिजवाया गया जहां चिकित्सकाें ने एक युवती काे मृत घाेषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

चंदा वसूली मामले को लेकर पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के निशाने पर भीम आर्मी

दूसरी युवती ने अस्पताल में अपना नाम प्रिया बेटी ब्रजमाेहन निवासी बदरपुर दिल्ली बताया। जिस युवती की माैत हुई है उसका नाम आरती है। कार काे निखिल नाम का युवक चला रहा था जबकि दूसरे युवक का नाम प्रवीण था। निखिल और प्रवीण का पता नहीं चल सका था पुलिस दाेनाें की तलाश कर रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो