भारतीय किसान यूनियन के चर्चित नेता पर जेई से मारपीट करने के आराेपाें में मुकदमा दर्ज

अभी तक किसान थानों में धरने पर बैठा करते थे अब किसानाें के खिलाफ इंजीनियर धरने पर बैठ गए ताे पुलिस काे किसान नेता के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज करना पड़ा।

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar) चर्चित भारतीय किसान यूनियन के नेता की दबंगई के चर्चे थानों तक पहुंच गए हैं। जिसके चलते भारतीय किसान यूनियन के दबंग नेता कपिल सोम पर बिजली विभाग के जेई से मारपीट के आरोपों में मुकदमा दर्ज हुआ है।

यह भी पढ़ें: ISIS का आतंकी IEED के साथ गिरफ्तार, नाेएडा जोन में दिल्ली एनसीआर से सहारनपुर तक अलर्ट

पुलिस ने जेई की तहरीर पर गंभीर धाराओं में भारतीय किसान यूनियन नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। भारतीय किसान यूनियन केक नेता पर विद्युत विभाग के जेई के साथ गाली गलौज और मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है। इसी भारतीय किसान यूनियन नेता कपिल सोम का एक दूसरे मामले में विद्युत विभाग के ही जेई को गाली गलौज करने का ऑडियो भी वायरल हो रहा है जिसके चलते पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में भी खुलेंगी किसानाें से जुड़ी ये दुकानें, जिलाधिकाराी ने जारी किए आदेश

मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र का है। यहां खतौली ग्रामीण बिजली घर पर तैनात विभाग के जूनियर इंजीनियर लखन कुमार ने भारतीय किसान यूनियन नेता कपिल सोम के खिलाफ मारपीट करने गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए खतौली थाने में तहरीर दी थी। आरोप है कि खतौली पुलिस ने जेई लखन कुमार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बजाए उल्टा आरोपी कपिल सोम और पीड़ित जेई को थाने में बुलाकर मामले में समझौता करने का दबाव बनाया। इसके बाद मामला राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन तक पहुंचा तो दर्जनों जेई आरोपी भारतीय किसान यूनियन नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए धरने पर बैठ गए। जिसके बाद जेई संगठन के लोग मुजफ्फरनगर पहुंचकर एसएसपी अभिषेक यादव से मिले जिसके बाद एसएसपी के आदेश पर आरोपी भारतीय नेता कपिल सोम के खिलाफ खतौली थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें: अच्छी खबर: अब गाजियाबाद में नहीं लगेगा जाम, एसपी ने किए 18 प्वाइंट पर इंतजाम

भारतीय किसान यूनियन नेता कपिल सोम के खिलाफ एक दूसरे जेई चंदन कुमार वर्मा ने भी थाने में शिकायती पत्र देते हुए कार्यवाही की मांग की है। जेई चंदन वर्मा का आरोप है कि पिछले साल भाकियू नेता कपिल सोम ने उसके साथ मारपीट गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दी गई थी जिसमें थाना रतनपुरी में भाकियू नेता के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया था , मगर उसमें कोई कार्यवाही नहीं हुई। उल्टा भारतीय किसान यूनियन नेता ने पीड़ित जेई चंदन कुमार वर्मा पर दबाव बनाते हुए जबरन समझौते के शपथ पत्र पर हस्ताक्षर करा लिए थे और जिसके बाद फिर जेई चंदन कुमार वर्मा को गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दे डाली।

यह भी पढ़ें: भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी में मेरठ के तीन नाम शामिल, देखें पूरी लिस्ट

जेई चंदन कुमार वर्मा को गाली गलौज करते हुए भाकियू नेता कपिल सोम का एक ऑडियो भी इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें भाकियू नेता जेई को साफ-साफ गाली गलौज और धमकी देते हुए सुने जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने जेई लखन कुमार की ओर से दी गई तहरीर में भाकियू नेता कपिल सोम के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned