scriptVideo: लोकसभा चुनाव से पहले इस जिले में पकड़े गए लाखों रुपये, पुलिस के भी उड़े होश | Cash Captured from car in muzaffarnagar before lok sabha election | Patrika News

Video: लोकसभा चुनाव से पहले इस जिले में पकड़े गए लाखों रुपये, पुलिस के भी उड़े होश

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 14, 2019 01:29:39 pm

Submitted by:

sharad asthana

– मुजफ्फरनगर में जौली रोड स्थित बाईपास के पास चेकिंग के दौरान कार से मिले रुपये
– लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद जनपद में भारी मात्रा में नकदी पकड़ी जाने का पहला मामला
– देवबंद के गांव गोपाली निवासी मुदस्सिर आलम के खिलाफ मामला दर्ज

muzaffarnagar

Video: लोकसभा चुनाव से पहले इस जिले में पकड़े गए लाखों रुपये, पुलिस के भी उड़े होश

मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी क्षेत्र में जौली रोड स्थित बाईपास के पास बुधवार को पुलिस ने चेकिंग के दौरान लाखों रुपये की नगदी पकड़ी। 7 लाख 47 हजार 600 रुपये के साथ पकड़ा गया युवक इसकी डिटेल नहीं दे पाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद मुजफ्फरनगर जनपद में भारी मात्रा में नकदी पकड़ी जाने का यह पहला मामला है।
यह भी पढ़ें

Video: शादी से पहले देर रात को प्रेमी के घर पहुंच गई युवती, उसके बाद दोनों ने छुए आईपीएस के पैर

हाईवे पर चेकिंग कर रही थी पुलिस

मामला थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र का है। वहां पुलिस ने एनएच-58 बाईपास पर जौली रोड के निकट चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। इस दौरान एक वैगन आर कार मुजफ्फरनगर की ओर से आती दिखाई दी। उसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने गति तेज कर दी। पुलिस ने घेराबंदी कर कार को रोक लिया। पुलिस ने कार से 7 लाख 47 हजार 600 रुपये बरामद किए। पकड़े गए युवक ने अपना नाम देवबंद के गांव गोपाली निवासी मुदस्सिर आलम पुत्र मुसीर आलम बताया। पूछताछ में पुलिस ने बताया कि वह गुड़ का काम करता है। वह नवीन मंडी से गुड़ के पैसे लेकर अपने गांव जा रहा था।
यह भी पढ़ें

Video: एक्‍सीडेंट में हुई महिला की मौत तो एबीवीपी ने ‘पति’ को पुलिस के सामने लव जिहादी बताकर पीटा

पुलिस ने शुरू की जांच

नई मंडी पुलिस ने मुदस्सिर आलम के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीओ नई मंडी योगेंद्र सिंह का कहना है कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता लग चुकी है। थाना नई मंडी क्षेत्र में एक युवक अपने पिता के साथ कार में जा रहा था। उसमें 7 लाख 47 हजार 600 रुपए की नगदी थी। इनकम टैक्स की टीम को भी जानकारी दे दी गई है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो