scriptउत्तर प्रदेश पुलिस ने बदमाश का किया ऐसा हाल, लोग जमकर लगाने लगे जिंदाबाद के नारे, देखें वीडियो | chanting after police encounter in muzaffarnagar | Patrika News

उत्तर प्रदेश पुलिस ने बदमाश का किया ऐसा हाल, लोग जमकर लगाने लगे जिंदाबाद के नारे, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 14, 2019 05:49:04 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पहली मुठभेड़ थाना पुरकाजी क्षेत्र के उत्तराखंड बॉर्डर पर हुई
-दूसरी मुठभेड़ एनएच-58 स्थित थाना छपार कोतवाली क्षेत्र में हुई
-जिसमें 15 हज़ार का इनामी बदमाश फैजान पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया

screenshot_from_2019-09-14_17-38-56.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में पुलिस द्वारा चेकिंग करने के दौरान एक ही घंटे के अंतराल में दो मुठभेड़ होने से हड़कंप मच गया। जिसमें पहली मुठभेड़ थाना पुरकाजी क्षेत्र के उत्तराखंड बॉर्डर पर हुई तो दूसरी मुठभेड़ एनएच-58 स्थित थाना छपार कोतवाली क्षेत्र में हुई। जिसमें 15 हज़ार का इनामी बदमाश फैजान पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

बेटी के साथ करना चाहता था गलत काम, पिता ने उठाया खौफनाक कदम,देखें वीडियो

घायल बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा कारतूस बाइक बरामद की है। वहीं पुलिस की इस कार्रवाई के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने जमकर पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाए। दरअसल, थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई। जिसमें चेकिंग कर रहे पुलिस कर्मियों पर फायरिंग कर भाग रहे दो बदमाशों का पुलिस द्वारा पीछा किया गया। इस दौरान बदमाशों द्वारा पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। जिसमें पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक 15 हज़ार का इनामी बदमाश फैजान घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

योगी सरकार को सरकारी शिक्षकों ने दी कड़ी चेतावनी, मांग पूरी नहीं होने पर करेंगे बड़ा आंदोलन, देखें वीडियो

घायल बदमाश को इलाज के लिए पुलिस ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जबकि फरार बदमाश की तलाश में जंगलों में कांबिंग की गई। मगर बदमाश दूर निकल चुका था। पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से एक बाइक, तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस का कहना है कि बदमाश फैजान पर 10 से भी ज्यादा मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं। मुठभेड़ के दौरान मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यवाही से खुश होकर पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाए और पुलिस की जमकर तारीफ की।

ट्रेंडिंग वीडियो