scriptभाजपा विधायक उमेश मलिक को चौधरी नरेश टिकैत ने दी ये खुली चेतावनी, वीडियो वायरल | Chaudhary Naresh Tikait warned BJP MLA Umesh Malik | Patrika News

भाजपा विधायक उमेश मलिक को चौधरी नरेश टिकैत ने दी ये खुली चेतावनी, वीडियो वायरल

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 16, 2021 04:52:17 pm

Submitted by:

lokesh verma

भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत बोले- बालियान खाप के किसी भी गांव में घुसे तो कुछ भी हो सकता है।

naresh-tikait.jpg
मुजफ्फरनगर. तीन दिन पहले भाकियू की राजधानी कहे जाने वाले सिसौली कस्बे में भाजपा विधायक उमेश मलिक पर जानलेवा किया गया था, जिसको लेकर भाकियू और भाजपाई आमने-सामने हैं। घटना के बाद भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत की चेतावनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भाकियू अध्यक्ष और बालियान खाप के मुखिया चौधरी नरेश टिकैत साफ-साफ चेतावनी देते नजर आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें- UP Assembly Elections: भाजपा हटाओ नारे के साथ मैदान में उतरी सपा की सहयोगी महान दल और जनवादी पार्टी

भाकियू अध्यक्ष का इशारा सीधा भाजपा विधायक उमेश मलिक की ओर है। उन्होंने कहा कि हमने यह घोषणा कर दी है कि अगर वह बालियान खाप के किसी भी गांव में घुस गया तो उसके साथ कुछ भी हो सकता है। उन्होंने कहा कि अगर समझौता होगा तो इज्जत के साथ होगा। मुकदमा यहां के विधायक पर भी दर्ज होगा और जिन्होंने कार्यक्रम में विधायक को बुलाया था उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज होगा। यह तो एक चेतावनी है कि इनकी गाड़ी पर कालस पोती गई है, ये तो शुरुआत है। इस बात का किसी को पता नहीं था कि इस तरह की कोई घटना होगी। यह बात भाजपा नेताओं को समझ लेनी होगी।
इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर भी जमकर तंज कसे। उन्होंने कहा कि यह तो बौखलाहट पांच सितंबर की किसान पंचायत को लेकर है। 5 सितंबर की पंचायत बहुत बड़ी पंचायत होने जा रही है। यह रिकॉर्ड तोड़ पंचायत होगी। बहुत दूर-दूर से आदमी आएंगे। उन्होंने किसानों को कहा कि पंचायत की आप लोगों की जिम्मेदारी है, इधर से हम खुद संभाल लेंगे। उन्होंने 5 सितंबर की पंचायत को किसानों के मान सम्मान की लड़ाई करार दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो