scriptजानिए क्यों भड़के हुकुम सिंह को श्रद्धांजलि देने कैराना गए सीएम योगी-देखें वीडियो | CM Yogi angry on sdm for cleaning in Kairana | Patrika News

जानिए क्यों भड़के हुकुम सिंह को श्रद्धांजलि देने कैराना गए सीएम योगी-देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 05, 2018 06:22:06 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

कैराना सांसद बाबू हुकुम सिंह का एक दिन पहले नोएडा के अस्पताल में निधन हो गया था।

cm yogi
शामली। सांसद हुकुम सिंह के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने रविवार को कैराना पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इलाके में सड़कों की दुर्दशा और गंदगी के ढेर देखकर बिफर पड़े। हैलीपेड से कुछ किमी की दूरी कार से तय करने में उनका काफिला धूल के गुबार में घिर गया। सीएम ने इसे लेकर सहारनपुर कमिश्नर की मौजूदगी में शामली के अफसरों को जमकर लताड़ा। सख्त लहजे में सड़क और सफाई की हालत तुरंत सुधारने की हिदायत दी।
यह भी पढ़ें

इस शहर में नहीं थम रहा बदमाशों का कहर, PMO कर्मी के घर दिन दहाड़े 8 लाख की लूट

कैराना सांसद बाबू हुकुम सिंह का एक दिन पहले नोएडा के अस्पताल में निधन हो गया था। मुख्यमंत्री योगी रविवार को उन्हें श्रद्धांजलि देने कैराना आए थे। मेरठ तक विशेष विमान से आए और फिर हेलिकॉप्टर से कैराना पहुंचे। हेलीपैड से कुछ किमी दूर का माया फार्म तक सफर तय किया। कार में आगे की सीट पर बैठे योगी 15 मिनट में ही बदहाल कैराना की कहानी समझ गए। रास्ते में कई जगह सड़क टूटी थी। धूल का गुबार उठ रहा था। कस्बे में कूड़े के ढेर थे। यह सब देखकर योगी गुस्से में आ गए। इसके बाद उन्होंने एसडीएम को फटकार लगाई और सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने की हिदायत दी।
यह भी पढ़ें

यूपी बोर्ड एग्जाम से पहले डेढ़ लाख परीक्षार्थियों को तगड़ा झटका, नहीं दे पाएंगे परीक्षा

सीएम ने मायापुर फार्म हाउस पहुंचकर सांसद हुकुम सिंह को श्रृद्धासुमन अर्पित किए और परिवार से मिलकर सांत्वना दी। इसके बाद उन्होंने खराब सड़कें और गंदगी को लेकर अफसरों को निशाने पर लिया। सीएम योगी ने कहा कि धूल रोकने के लिए सड़क पर पानी का छिड़काव क्यों नहीं कराया गया। डीएम के बारे में पूछा तो वह छुट्टी पर थे।
यह भी देखें-दरोगा ने जिम ट्रेनर को मारी गोली, सामने आई सच्चाई

यह भी पढ़ें

जब सीट बेल्ट न लगाने पर लोगों से पूछे गए सवाल, जवाब सुनकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

सहारनपुर कमिश्नर दीपक अग्रवाल की मौजूदगी में कैराना एसडीएम सामने आए तो उनको फटकार लगाते हुए सख्त लहजे में तुरंत सफाई इंतजाम दुरुस्त कराने और टूटी सड़क ठीक कराने की हिदायत दी। इसके बाद वह रवाना हो गए। मंत्री सुरेश राणा, सतीश महाना, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र पांडेय भी सांसद हुकुम सिंह को श्रृद्धांजलि देने मायापुर फार्म पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो