scriptमकान खाली कराने को लेकर दो संप्रदाय के बीच टकराव, पथराव में कई घायल, मौके पर पहुंची पुलिस | Collision between two sects, many injured in stone pelting, police rea | Patrika News

मकान खाली कराने को लेकर दो संप्रदाय के बीच टकराव, पथराव में कई घायल, मौके पर पहुंची पुलिस

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 26, 2019 01:17:34 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

मुजफ्फरनगर में दो पक्षों में मारपीट और पथराव
मकान के पूरे पैसे नहीं देने के आरोप में बवाल
मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को भेजा अस्पताल

makan_1.jpg
मुजफ्फरनगर। मकान खाली करवाले को लेकर दो संप्रदाय आमने-सामने आ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की ओर से जमकर पथराव हुआ। अलग-अलग संप्रदाय के लोग आमने सामने आने के कारण मौके पर टकराव की स्थिति बन गई थी। वहीं इस मारपीट और पथराव में कई लोग घायल हो गए। वहीं मौके पर पहुंची ने किसी तरह मामले को शांत कराया। साथ ही दोनों पक्ष के 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
ये भी पढ़ें: Breaking- Ghaziabad: योगी सरकार के मंत्री Atul Garg मंत्रालय संभालने से पहले पहुंचे अस्‍पताल, डॉक्‍टरों में मचा हड़कंप

दरअसल मामला मुजफ्फरनगर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के गांव सरवट का है, जहां रविवार को दो पक्ष आमने – सामने आ गए। पुलिस के मुताबिक गांव के रहने वाले असगर ने बताया कि उसने साल 2012 में गांवके ही अमन सिंह से उसका मकान खरीदा था। तब असगर ने मकान की पूरी कीमत साढ़े सात लाख रुपये दिए थे। हालाकि मकान उसके नाम नहीं हुआ था बानाम अभी बाकी था। लेकिन इसके बाद परिवार के साथ आकर मकान में रहने लगा। लेकिन अब अमन सिंह का कहना है कि उसने पूरी रकम नहीं दी है। असगर ने उस वक्त केवल साढ़े चार लाख रुपये ही दिए थे।
ये भी पढ़ें: परेशान शख्स ने बाहर लिखा ‘मकान बिकाऊ है’, और परिवार के साथ उठाया बड़ा कदम,तभी पहुंच गई पुलिस

वहीं असगर ने बताया कि रविवार को अमन सिंह कई लोगों के साथ पहुंच गए और मकान खाली करवाने लगा। तभी दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। हंगामे औप पथवार की सूचना मिलते ही सिविल लाइन, कोतवाली व नई मंडी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। मामला शांत करा कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया और दोनों पक्षों के कई लोगों को हिरासत में ले लिया और मामला दो संप्रदाय का होने से गंभीरता से जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो