scriptइस जिले में कोरोना वायरस की चपेट में आए बिजली विभाग कर्मी और जेल के कैदी | coronavirus update muzaffarnagar | Patrika News

इस जिले में कोरोना वायरस की चपेट में आए बिजली विभाग कर्मी और जेल के कैदी

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 07, 2020 12:43:13 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-एक ही दिन में 27 नए केस
-93 पहुंची मरीजों की संख्या
-कई मोहल्ले व गली सील

corona_update.jpg

CMO समेत गौतमबुद्ध नगर में COVID-19 virus के नए 77 रोगी मिले

मुजफ्फरनगर। जनपद में कोरोना ने फिर से फिर से बड़ा हमला बोल दिया है। जनपद में कोरोना के कुल 27 नए मामले सामने आए हैं। जिनमें बिजली विभाग के 9 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया है। जेल के 9 कैदी भी पॉजिटिव पाए गए हैं। जनपद में कोरोना से एक और मौत होने का समाचार भी सामने आया है। इसके साथ ही कोरोना मरीजों का आंकडा 93 पर पहुंच गया है।
यह भी पढ़ें

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के 67 नए केस, 2831 पहुंची मरीजों की संख्या

स्वास्थ्य विभाग को दोपहर तक कोरोना टेस्ट के लिए भेजे गए 206 सैंपल के रिजल्ट प्राप्त हुए, जिनमें कुल 19 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, इनमें बिजली विभाग के 8 कर्मचारी भी शामिल हैं। बिजली विभाग के 8 कर्मचारियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया है। जिला जेल के 9 कैदी भी आज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जबकि एक व्यक्ति मीरापुर निवासी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
यह भी देखें: मुज़फ्फरनगर पुलिस के निशाने पर ये तीनों गैंग

//www.dailymotion.com/embed/video/x7uw2vc?autoplay=1?feature=oembed
जो मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें से एक व्यक्ति की पहले ही मेरठ में उपचार के दौरान मृत्यु हो चुकी है। बताया जा रहा है कि इस मरीज का मेरठ में ऑपरेशन होना था मगर उससे पहले ही उसकी मृत्यु हो गई। मृत्यु होने के बाद कोरोना टेस्ट के लिए भेजे गए सैंपल में उसके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। मृतक विद्युत विभाग का ही कर्मचारी था जो कि शहर के मोहल्ला नवाबगंज का निवासी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो