scriptMuzaffarnagar मामूली कहासुनी के बाद भांजे की गाेली मारकर हत्या | Crime in Muzaffarnagar nephew shot dead | Patrika News

Muzaffarnagar मामूली कहासुनी के बाद भांजे की गाेली मारकर हत्या

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 25, 2021 04:09:02 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

मामा-भांजे दाेनाें गए थे खेत
खेत में पड़ा मिला भांजे का शव
परिजनाें ने लगाया माम पर आराेप

MURDER

MURDER

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) सिटी क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक के परिजनाें ने मामा पर ही हत्या की इस वारदात काे अंजााम देने का आराेप लगाया है। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुई आराेपी मामला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

टिकैत से बोलीं महिलाएं- घर का काम बालक संभाल रहे हैं, तुम चिंता न करो

घटना थाना नई मंडी क्षेत्र के गांव बिलासपुर के जंगलों की है। बुधवार की देर शाम एक युवक प्रिंस उर्फ चीनू पुत्र अजय धीमान की गाेली मारकर हत्या कर दी गई। इसका शव खेत में ही पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय माैके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
यह भी पढ़ें

अवैध संबंधों में रोड़ा बने पति को महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट, तीन गिरफ्तार

प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि, प्रिंस अपने मामा के साथ खेत मे गया हुआ था। खेत में दाेनाे के बीच किसी बात काे लेकर कहासुनी हो गई। आराेप है कि इसके बाद मामा ने प्रिंस की गाेली मारकर हत्या कर दी। वारदात काे अंजाम देकर मामा फरार हाे गया। पुलिस का कहना है कि आराेपाें के आधार पर पूरी घटना की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो