scriptनकाबपोश बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में की लाखों की लूट, देखें वीडियो | criminal loot in jewellery shop | Patrika News

नकाबपोश बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में की लाखों की लूट, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 18, 2019 03:35:40 pm

Submitted by:

virendra sharma

जूलरी शॉप मालिक को बंधक बना लूट की वारदात को दिया अंजाम
घटना के बाद बाइक सवार बदमाश फायरिंग करते हुए फरार
चेकिंग अभियान चलाने के बाद पुलिस को नहीं लगा बदमाशों का सुराग

police

नकाबपोश बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में की लाखों की लूट, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर. थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के फलावदा रोड पर लक्ष्मी ज्वैलर्स के यहां बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाश जूलरी शॉप से लाखों रुपये की नगदी और जूलरी लूट ले गए। घटना के बाद बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

मायावती की इस सीट पर पीएम की भी है प्रतिष्ठा दांव पर, प्रशासन फूंक—फूंककर उठा रहा कदम

जानकारी के अनुसार, थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के कस्बा फलावदा रोड पर राजन वर्मा की लक्ष्मी ज्वैलर्स के नाम से शॉप है। बताया गया है कि बाइक पर सवार चार नकाबपोश हथियारबंद बदमाश शॉप में घुस गए। हथियारों के बल पर राजन वर्मा को बदमाशों ने बंधक बना लिया। उसके बाद बदमाश शॉप में रखे सोने-चांदी के जेवरात व नगदी समेत लाखों रुपये का माल लूटकर ले गए।
घटना के बाद बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक नगर सतपाल अंतिल भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने घटनाक्रम की जानकारी ली। फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस अधिकारियों ने क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।
यह भी पढ़ें

छोटी बेटी से पिता करता था ये डिमांड, विरोध करने पर बड़ी बेटियों का काट दिया गला

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो