scriptअब मुजफ्फरनगर में व्यापारी की गोलियों से भूनकर खुलेआम की गई हत्या | Criminals kills a businessman in muzaffarnagar | Patrika News

अब मुजफ्फरनगर में व्यापारी की गोलियों से भूनकर खुलेआम की गई हत्या

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 18, 2020 07:31:49 pm

Submitted by:

Iftekhar

मुजफ्फरनगर में बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली
घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मार्ग किया जाम

murder.png

 

मुज़फ्फरनगर. एक बार फिर बदमाशों के हौंसले बुलंद हो चले हैं। ताजा मामला थाना फुगाना क्षेत्र का है। यहां बेखोफ हथियार बन्द बदमाशों ने अपनी दुकान बंद कर वापस अपने गांव लौट रहे एक सीमेंट व्यापारी को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बुढाना- कांधला मार्ग पर जाम लगा दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया और जाम खुलवाया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें- प्याज का दाम होगा आधा, इस वजह से सरकार बेचेगी 25 रुपए किलो

मुज़फ्फरनगर में एक बार फिर आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। ताजा उदाहरण थाना फुगाना क्षेत्र के गांव जोगिया खेड़ा का है। यहां शुक्रवार की देर शाम बाइक सवार बेखोफ बदमाशों ने अपनी दुकान बंद कर वापिस घर लौट रहे एक सीमेंट व्यापारी राफे खां पर ताबड़तोड़ गोलियों से हमला बोल दिया, जिसके बाद राफे खां खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए।

यह भी पढ़ें: घने कोहरे और शीतलहर के बाद मौसम विभाग ने फिर जारी की बड़ी चेतावनी

घटना की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने राफे को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बुढ़ाना में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को हुई तो परिवार में कोहराम मच गया। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने बुढ़ाना कांधला मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। परिजनों के अनुसार मृतक राफे खां की किसी से कोई रंजिश नहीं था।

ट्रेंडिंग वीडियो