मुज़फ्फरनगर में बदमाशों ने दिनदहाड़े की पूर्व प्रधान की हत्या

मुज़फ्फरनगर पुलिस बदमाशों के आगे पंगु बनती नजर आ रही है ।

By: Iftekhar

Published: 22 Aug 2017, 07:02 PM IST

मुज़फ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में लगातार हो रहे एनकाउंटर के बावजूद बदमाशों के हौशले बुलन्द है। ये बदमाश आए दिन दिन दहाड़े लूट, हत्या, जैसी संगीन घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुलेआम चुनोती दे रहे हैं। मुज़फ्फरनगर पुलिस बदमाशों के आगे पंगु बनती नजर आ रही है । दहाड़े 3 बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने मंगलवार को सीकरी के पूर्व ग्राम प्रधान को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया और हथियार लहराते हुए फरार हो गए । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जिला चिकित्सालय लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया और बदमाशों की तलाश में कई टीमें बनाकर तलाश शुरू कर दी है । वही घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है ।

 मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के आर्यपुरी का है। यहां मंगलवार को दिन दहाड़े भोपा थाना क्षेत्र के गांव सीकरी के पूर्व प्रधान मोहम्मद अम्मार की उस समय गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई, जब वो अपने स्कूटर पर सवार होकर किसी काम से टाउन हॉल जा रहे थे। तभी पिछे से आए तीन बाइक सवार बदमाशों ने उन पर ताबतोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई । दिनदहाड़े हत्या की सुचना मिलते ही पुलिस में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में घायल पूर्व प्रधान मो. अम्मार को जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्रधान को मृत घोषित कर दिया ।

 पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। आसपास लगे सीसीटीवी को बारीकी से खंगाला । आपको बता दें कि पूर्व प्रधान मों अम्मार की गांव में कोई बहुत पुरानी रंजिश चली आ रही है। पुलिस इस हत्या को उस रंजिश से भी जोड़कर चल रही है । दिनदहाड़े हुई इस हत्या ने पुलिस के सुरक्षा व्यवस्था व चैकिंग अभियान के तमाम दावों की पोल खोलकर रख दी है । कैसे 3 बाइक सवार बदमाश आए और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए । पुलिस ने इन बदमाशों की तलाश में 3 टीमें बनाकर तलाश शुरू कर दी है । पुलिस की माने तो मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned