scriptव्यापारी के नौकर से बदमाशाें ने लूटा रुपयों से भरा बैग, विरोध करने पर दी एेसी खौफनाक सजा- देखें वीडियो | criminals shot and robbed cash from nauker in muzaffarnagar | Patrika News

व्यापारी के नौकर से बदमाशाें ने लूटा रुपयों से भरा बैग, विरोध करने पर दी एेसी खौफनाक सजा- देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 18, 2019 03:03:29 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

– बैग लेकर मालिक के घर जा रहा था नौकर

news

व्यापारी के नौकर से बदमाशाें ने लूटा रुपयों से भरा बैग, विरोध करने पर दी एेसी खौफनाक सजा- देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर।मुजफ्फरनगर में थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया।जब देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने एक किराना व्यापारी के नौकर से रुपयों से भरा बैट लूट लिया।नौकर ने इसका विराेध किया, तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी।आैर बैग लूटकर फरार हो गये।मौके से गुजर रहे लाेगों ने नौकर को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया।और इस मामले की छानबीन शुरू कर दी।एसपी सिटी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे आैर जांच शुरू की।

दुकानदार ने नौकर को रुपये लेकर भेजा था घर

दरअसल थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में स्थित नवीन मंडी स्थल के मुख्य गेट के पास बालेश्वर नाम के एक किराना व्यापारी अपनी दुकान करते है। उनकी दुकान पर कर्इ नौकर काम करते है। रविवार देर शाम को व्यापारी अपनी दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी में थे। दुकान बंद करने से पहले अपने नौकर आदेश को रुपयों के साथ साथ खाता बही व अन्य कागजात से भरा एक बैग घर जाने के लिए दिया था। नौकर आदेश दुकान से जैसे ही निकला तभी कई मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए बदमाशों ने आदेश से बैग छीन ने का प्रयास किया। आदेश ने इसका विरोध किया। ताे बदमाशों ने आदेश को गोली मार दी और बैगछीन कर फरार हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो