scriptVIDEO: डीसीएम और टैंपो की जबरदस्त भिड़ंत, अस्पताल में घायलों की लगी लाइन | Dangerous clash of DCM and tampoo, 15 injured | Patrika News

VIDEO: डीसीएम और टैंपो की जबरदस्त भिड़ंत, अस्पताल में घायलों की लगी लाइन

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 18, 2019 10:38:26 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

डीसीएम और टैम्पो में भीषण भिड़ंत
हादसे में 15 लोग घायल, 12 की हालत गंभीर
शादी समारोह की रस्म को पूरा कर लौट रहे थे वापस

accident

VIDEO: डीसीएम और टैंपो की जबरदस्त भिड़ंत, अस्पताल में घायलों की लगी लाइन

मुजफ्फरनगर। थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र में उस समय चीख-पुकार मच गई , जब एक डीसीएम और सवारियों से भरे टैंम्पू के बीच हुई जबरदस्त भिडंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि जिसमें बच्चों व महिलाओं सहित 15 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खतौली ले जाया गया। जहां 12 लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।
मामला मुजफ्फरनगर के थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र का है, जहां नेशनल हाईवे nh-58 पर भैंसी कट के पास बड़ा हादसा हो गया। भिडंत के कारण टैम्पो में सवार बच्चों में महिलाओं सहित 15 यात्री घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खतौली पहुंचाया गया।
बताया जा रहा है कि घायल लोग एक शादी समारोह के लिए होने वाली भात की रस्म को संपन्न करा कर वापस मेरठ के सरधना कंकरखेड़ा सहित अपने गंतव्य स्थान के लिए जा रहे थे और जैसे ही इनका टेंपो थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के कट के निकट पहुंचा दो डीसीएम के साथ भिड़ंत हो गई।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर..


UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो