scriptदिल्ली- दून हाईवे पर टकराई डीसीएम और बाइक, पिता-पुत्री समेत तीन की मौत | DCM and bike collided on Delhi-Doon Highway three death | Patrika News
मुजफ्फरनगर

दिल्ली- दून हाईवे पर टकराई डीसीएम और बाइक, पिता-पुत्री समेत तीन की मौत

दिल्ली- दून हाईवे पर फुलत अंडरपास के निकट सोमवार देर रात करीब एक बजे बाइक सड़क किनारे खड़े डीसीएम से टकरा गई। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई।

मुजफ्फरनगरOct 31, 2023 / 07:10 pm

Anand Shukla

DCM and bike collided on Delhi-Doon Highway three including father and daughter death

डीसीएम से बाइक टकराने से तीन लोगों की मौत हो गई।

दिल्ली- दून हाईवे पर टायर पंक्चर के बाद अनियंत्रित बाइक डीसीएम से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार पिता- पुत्री समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मृतक हिमाचल प्रदेश से त्योहार मनाने के लिए अपने घर हाथरस लौट रहे थे। ये हादसा मुजफ्फरनगर के रतनपुरी के पास हुआ है।
हाथरस जिले के जगसेन थाना क्षेत्र के गांव गढ़ी दूधाहेड़ी के रहने वाले लाखन पुत्र पदम सिंह अपने गांव के अन्य लोगों के साथ हिमाचल प्रदेश में कंबल बेचने का काम करते थे। सोमवार देर रात दिवाली मनाने के लिए तीन लोग बाइक से अपने गांव लौट रहे थे। लाखन की बाइक पर गांव का ही तेजबीर (32) पुत्र भरत सिंह, तीन साल की रुचिका पुत्री तेजबीर भी सवार थी।
यह भी पढ़ें

खेत में काम कर रहे किसान की गोली मारकर हत्या, परिजनों की आशंका पर हैरान हुई पुलिस


इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत

सोमवार देर रात करीब एक बजे बाइक सवार दिल्ली- दून हाईवे पर फुलत अंडरपास के निकट पहुंचे तो इनकी बाइक का टायर पंक्चर हो गया। इसके कारण बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े डीसीएम से टकरा गई। इसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने हाईवे एंबुलेंस की सहायता से घायलों को मेरठ के फ्यूचर प्लस अस्पताल में भर्ती कराया।

मंगलवार सुबह इलाज के दौरान घायल लाखन और तेजबीर की मृत्यु हो गई, जबकि दोपहर में घायल रुचिका ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतकों के साथियों की मदद से सूचना मृतकों के परिजनों को दी। वहीं, पुलिस ने सड़क किनारे खड़े डीसीएम गाड़ी सहित चालक को हिरासत में ले लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो