युवक को दोस्त बुलाकर ले गए अपने साथ, फिर ईंख के खेत में इस हालत में मिला

युवक को दोस्त बुलाकर ले गए अपने साथ, फिर ईंख के खेत में इस हालत में मिला

Rahul Chauhan | Publish: Nov, 10 2018 01:11:59 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 01:12:00 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

गुरुवार को दिन निकलते ही उस समय हड़कम्प मच गया जब देर शाम से लापता 25 वर्षीय युवक का चाकुओं से गुदा हुआ शव एक ईंख के खेत मे पड़ा मिला।

मुजफ्फरनगर। जनपद में गुरुवार को दिन निकलते ही उस समय हड़कम्प मच गया जब देर शाम से लापता 25 वर्षीय युवक का चाकुओं से गुदा हुआ शव एक ईंख के खेत मे पड़ा मिला। युवक की मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। खेत मे शव की सूचना मिलते ही आलाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : दारुल उलूम का नया फतवा, निकाह में इन रस्‍मों को बताया नाजायज

दरअसल, मामला मंसुरपुर थाना क्षेत्र के गांव नावला का है, जहां बुधवार शाम से मोहन लाल उर्फ मोनू अपने घर से लापता हो गया था। बताया जा रहा है कि मोनू को उसके मित्र घर से बुलाकर ले गए थे। देर रात तक तलाशने के बाद भी जब मोनू का कुछ पता नहीं लग पाया तो परिजनों ने अगले दिन सुबह फिर से तलाश शुरू कर दी। जब ग्रामीण खेत कि तरफ पहुंचे तो मोनू का चाकुओं से गुदा हुआ शव एक ईंख के खेत में पड़ा मिला। जैसे ही ग्रामीणों ने जंगल मे मोनू के शव के पड़े होने की सूचना दी तो परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें : घर में अकेली महिला से रेप कर युवक ने बनाया वीडियो और फिर...

जंगल मे शव की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस के आलाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझा बुझाकर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कई युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Ad Block is Banned