scriptश्मशान घाट में साधु की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर हुई मौत, देखें वीडियो | Death of sadhu in the cremation ground | Patrika News

श्मशान घाट में साधु की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर हुई मौत, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 24, 2019 12:17:01 pm

Submitted by:

virendra sharma

श्मशान घाट में कुटिया बनाकर रहने वाले एक साधु की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई। सूचना मिलने पर ग्रामीणों की मौके पर भीड़ इक्टठा हो गई।

sadhu

श्मशान घाट में साधु की संदिग्ध परिस्थितियों जलकर हुई मौत, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर. श्मशान घाट में कुटिया बनाकर रहने वाले एक साधु की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई। सूचना मिलने पर ग्रामीणों की मौके पर भीड़ इक्टठा हो गई। पुलिस ने मृतक साधु के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। ग्रामीणों के अनुसार साधु का नाम बालक नाथ बताया जा रहा है जो पिछले 3 साल से गांव के श्मशान घाट में कुटिया बनाकर रह रहा था।
मामला थाना छपार क्षेत्र के गांव बसेड़ा का है। गांव के श्मशान घाट में बनी कुटिया में साधु की संदिग्ध परिस्थितियों में जलने से मौत हो गई। साधु का शव धुने पर पड़ा मिला था। साधु का नाम बाबा बालक नाथ था। वहीं धूनी रमाकर पूजा अर्चना और भक्ति किया करते थे। साधु की मौत के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस आंशका जता रही है कि साधु बालक नाथ भांग के नशे रमाई गई धूनी की चपेट में आए है। जिसकी वजह से उनकी मौत हुई है। पुलिस दूसरे एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो