scriptMuzaffarnagar: दिल्‍ली से शादी करने पहुंचे दूल्‍हे को थाने में बितानी पड़ी पूरी रात- देखें वीडियो | delhi nangloi groom reach muzaffarnagar stay in police station | Patrika News

Muzaffarnagar: दिल्‍ली से शादी करने पहुंचे दूल्‍हे को थाने में बितानी पड़ी पूरी रात- देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Dec 13, 2019 02:05:00 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

अतिरिक्‍त दहेज मांगने का लगा आरोप
जूता चुराई की रस्‍म के दौरान भी हुआ विवाद
भाकियू अध्‍यक्ष ने दोनों पक्षों में कराया समझौता

vlcsnap-2019-12-13-13h07m51s306.png
मुजफ्फरनगर। जनपद में गुरुवार रात को एक शादी समारोह में उस समय हंगामा हो गया, जब दूल्हे पक्ष ने अतिरिक्त दहेज की मांग कर ली। इसके बाद जूते चुराने की रस्म के दौरान दूल्हे ने महिलाओं व युवतियों से गाली गलौज कर दी। इसके बाद दुल्हन पक्ष ने बारात को बंधक बना लिया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और बारातियों को बंधन मुक्त कराया।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: कोहरे में आमने-सामने भिड़ीं दो गाड़ियां, देवर-भाभी की मौत

थाना भौरां कला क्षेत्र का है मामला

पुलिस ने दूल्हे और उसके पिता को हिरासत में ले लिया। शुक्रवार सुबह भारतीय किसान यूनियन (BKU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत (Naresh Tikait) ने दोनों पक्षों में समझौता कराया। तब जाकर मामला शांत हुआ। मामला मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के थाना भौरां कला क्षेत्र के कस्बा सिरौली का है। कस्बा निवासी एक युवती की शादी दिल्ली (Delhi) के नांगलोई निवासी विवेक पुत्र बलवान के साथ तय हुई थी। गुरुवार की शाम विवेक बारात लेकर सिसौली पहुंचे।
दूल्‍हे पर युवितयों से गाली-गलौज करने का भी आरोप

आरोप है कि समारोह के दौरान पहले तो दूल्हा पक्ष की ओर से अतिरिक्त दहेज की मांग की गई। इसके बाद मामला गरमा गया, लेकिन शादी में आए लोगों ने मालमे को संभाल लिया। इसके बाद जूता छुपाई की रस्‍म हुई। इसमें एक बार फिर दूल्हा बिफर पड़ा। उसने शादी में शामिल युवतियों व महिलाओं के साथ गली गलौच कर दी। इससे दुल्हन पक्ष भी नाराज हो गया। विवाद बढ़ने पर दुल्हन पक्ष ने बारात को बंधक बना लिया।
यह भी पढ़ें

Citizenship Amendment Bill: देवबंद में विरोध के बाद सहारनपुर में इंटरनेट सेवा की गई बंद

दूल्‍हे और उसके पिता को थाने ले गई पुलिस

थाना भौरां कला पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बारात को बंधन मुक्त कराया। दुल्हन पक्ष की शिकायत पर पुलिस दूल्हे और उसके पिता को थाने ले आई। दूल्हा व उसके पिता को रात भर थाने में रहना पड़ा। शुक्रवार सुबह मामला भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बालियान खाप के चौधरी नरेश टिकैत के सामने आया। इसके बाद चौधरी नरेश टिकैत ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। चौधरी नरेश टिकैत का कहना है कि शराब पीने को लेकर विवाद हो गया था। बारात वापस भेज दी गई थी। दूल्‍हे और उसके पिता समेत चार लोगों को थाने भेज दिया गया था। समझौता करा दिया गया है। दुल्‍हन बारात के साथ नहीं गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो