scriptहालात ठीक नहीं : कब्रिस्तान और श्मशान घाटों का निरीक्षण करने पहुंची डीएम | DM had to inspect the kabristaan and shmashaan ghaat | Patrika News

हालात ठीक नहीं : कब्रिस्तान और श्मशान घाटों का निरीक्षण करने पहुंची डीएम

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 22, 2021 01:32:54 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

जिलाधिकारी ने श्मशान घाट और कब्रिस्तान में जाकर देखी व्यवस्थाए, प्रबन्धकों ने जिलाधिकारी को बताया सभी संसाधन उपलब्ध, नहीं है कोई समस्या

dm_muzaffarnagar.jpg

मुजफ्फरनगर जिलाधिकारी श्मशान घाट का निरीक्षण करतके हुए

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मुजफ्फरनगर Muzaffarnagar हालात अच्छे नहीं हैं। इसका सहज अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जिलाधिकारी DM Muzaffarnagar को श्मशान घाट और कब्रिस्तानों तक का निरीक्षण करना पड़ रहा है। अभी तक आपने हॉस्पिटल और सरकारी दफ्तरों के निरीक्षण की खबरें सुनी और देखी होंगी। यह पहली बार है जब जिलाधिकारी को महामारी के बीच कब्रिस्तान और श्मशान घाट के निरीक्षण की आवश्यकता आन पड़ी।
यह भी पढ़ें

ऑक्सीजन होती रही लीक तड़पता रहा रोगी, covid hospital का वीडियो साेशल मीडिया पर वायरल

मुजफ्फरनगर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते बुधवार को जनपद की जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने शहर के श्मशान घाट और कब्रिस्तानों का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने नई मण्डी श्मशान घाट, काली नदी रोड श्मशान घाट व ईदगाह शामली रोड के कब्रिस्तान का निरीक्षण कर वहां व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश दिए।
यह भी पढ़ें

बड़ी राहत: यूपी के इन जिलों मेे पहुंची Remdesivir की बड़ी खेप

जिलाधिकारी ने श्मशान घाट व कब्रिस्तान के प्रबन्धको से वार्ता कर सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चत कराये जाने के लिए कहा। श्मशान घाट व कब्रिस्तान के प्रबन्धकों ने जिलाधिकारी को बताया कि कि यहां सभी व्यवस्थाएं पूर्ण हैं उन्हें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नही है। बताया कि यहां सभी संसाधन उपलब्ध हैं। कोरोना संक्रमित शवों का दाह संस्कार और दफन कोविड-19 के प्रोटोकाॅल को अपनाते हुए किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो