scriptVIDEO: सीएम योगी के मंत्रियों के ‘सार्थी’ बने केंद्रीय मंत्री, अचानक आई ऐसी खबर, मातम में तब्दील हुआ जश्न | dr sanjeev balyan driven welcome vehicle of new cabinet ministers | Patrika News

VIDEO: सीएम योगी के मंत्रियों के ‘सार्थी’ बने केंद्रीय मंत्री, अचानक आई ऐसी खबर, मातम में तब्दील हुआ जश्न

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 24, 2019 04:14:47 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें
-जनपद में स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया
-जिसमें सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान भी पहुंचे
-बालियान खुद ही दोनों राज्यमंत्रियों के स्वागत वाहन को चलाने लगे

screenshot_from_2019-08-24_16-03-43.jpeg
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश की योगी कैबिनेट के पहले विस्तार के बाद नए मंत्रियों को उनके मंत्रीमंडल जारी कर दिए गए हैं। इस कड़ी में मुजफ्फरनगर से मंत्री बने दो विधायकों का लोगों ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान जनपद वासी और भाजपा कार्यकर्ता उस समय आश्चर्यचकित हो गए जब केंद्रीय पशुपालन डेयरी एवं मत्स्य राज्यमंत्री डॉक्टर संजीव बालियान उत्तर प्रदेश सरकार में बनाए गए राज्य मंत्रियों के सार्थी बन गए।
यह भी पढ़ें

पिता पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली लड़की ने कहा-इस वजह से लगाया था फर्जी आरोप

दरअसल, जनपद में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल व सहकारिता एवं बाढ़ नियंत्रण राज्य मंत्री विजय कश्यप के लिए स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान भी पहुंचे। इस दौरान खुद ही दोनों राज्यमंत्रियों के स्वागत वाहन को संजीव बालियान चलाने लगे। उनके साथ बुढाना विधायक उमेश मलिक भी मौजूद रहे।
भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

इस स्वागत वाहन पर फूल मालाओं से लदे उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री बनाए गए मुजफ्फरनगर के दोनों विधायक शामिल रहे। मंत्री बनने के बाद पहली बार मुजफ्फरनगर पहुंचने पर कपिल देव अग्रवाल और विजय कश्यप सबसे पहले एनएच-58 पर भंगेला बॉर्डर पर पहुंचे। जहां भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। उत्तर प्रदेश सरकार में नवनियुक्त राज्य मंत्रियों का काफिला खतौली होते हुए मुजफ्फरनगर की ओर बढ़ता गया तो भाजपा कार्यकर्ता उनका स्वागत करते चले गए।
यह भी पढ़ें

ABVP के छात्र नेता से तंमचे के बल पर माफी मंगवाकर वीडियो किया वारयल, कॉलेज में तनाव

मातम में तब्दील हुआ जश्न

मंत्रियों के स्वागत में सजाई गई गाड़ी को खुद संजीव बालियान ड्राइव कर रहे थे और बराबर वाली सीट पर भाजपा विधायक उमेश मलिक मौजूद थे। भाजपा के मंत्रियों का यह काफिला हंसी खुशी के साथ फूल मालाओं से हो रहे स्वागत के चलते मुजफ्फरनगर की ओर बढ़ता रहा। जैसे ही मंत्रियों के स्वागत का यह काफिला एनएच-58 पर मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर के निकट पहुंचा तो वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के निधन की सूचना भाजपा नेताओं को लगी।
जिसके बाद जनपद में शोक की लहर दौड़ गई और जश्न का यह माहौल भी मातम में तब्दील हो गया। जिसके बाद केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने फूल माला उतार कर एक तरफ डाल दी और दुखी मन से मंत्रियों के स्वागत के सभी कार्यक्रमों को निरस्त करने की घोषणा कर दी। इसके बाद उन्होंने दिल्ली की ओर रवानगी का कार्यक्रम बना लिया। जनपद मुजफ्फरनगर में कई दर्जन स्थानों पर इन दोनों नवनियुक्त मंत्रियों का स्वागत कार्यक्रम रखा गया था। जो अरुण जेटली के निधन के बाद निरस्त कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो