scriptनशें की लत ने बना दिया वाहन चोर पुलिस ने पकड़े ताे हुआ चाैंका देने वाला खुलासा | Drug addiction made youth thief caught by police | Patrika News

नशें की लत ने बना दिया वाहन चोर पुलिस ने पकड़े ताे हुआ चाैंका देने वाला खुलासा

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 05, 2020 11:17:13 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

मुजफ्फरनगर पुलिस ने दाे वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से चाेरी की सात बाइक मिली हैं। पूछताछ में इन्हाेंने बताया कि नशे की लत काे पूरा करने के लिए वाहन चाेरी शुरू की और धीरे-धीरे गिराेह बन गया।

muzaffarnagar.jpg

muzaffarnagar

https://youtu.be/Jk_3rdmOHk0
मुज़फ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ( muzaffarnagar police ) ने बुढ़ाना के चंदहेड़ी रोड पर बाइक चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है जबकि इसी दौरान एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए बाइक चोर नशे की लत पूरा करने के लिए ( drug addiction ) चोरी की घटना को अंजाम देते थे। आरोपियो के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा व कारतूस और चोरी की सात मोटरसाइकिल बरामद की है।
यह भी पढ़ें

मेरठ में अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष को मिली बम से उड़ाने की धमकी

मामला थाना बुढाना कोतवाली क्षेत्र का है। जंहा पुलिस को एक बाइक चोरी होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चधेडी रोड पर चौकिंग के दौरान मुठभेड़ में बाइक चोर गिरोह के दो चोरी को दबोचा लिया जबकि एक आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से एक तमंचा कारतूस बरामद किये है और उनकी निशानदेही पर एक स्थान से चोरी की सात बाइक बरामद की। पकड़े गये आरोपी आशीष पुत्र ब्रह्मपाल सिंह निवासी गांव भडल थाना दोघट जिला बागपत व ल शावेज पुत्र याकूब निवासी मौहल्ला करबला रोड कस्बा बुढ़ाना फरार आरोपी विपिन पुत्र सुभाष निवासी गांव भडल थाना दोघट जिला बागपत हैं।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद में बधाई लेने काे लेकर किन्नरों में खूनी संघर्ष गाेलियां भी चली

घटना के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए सीओ गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि बुढ़ाना इंस्पेक्टर अपनी टीम के साथ क़स्बे के चधेडी रोड पर चैकिंग कर रहे थे। उन्होंने एक बाइक पर सवार 3 युवकों को रुकने का इशारा किया तो युवक पुलिस टीम पर फायर करते हुए भागने लगे। पुलिस ने बाइक सवार युवकों का पीछा कर दो युवकों को धर दबोचा जबकी एक मौके से फरार हो गया। पकडे गये युवकों के कब्जे से एज तमंचा व दो जिंदा कारतूस तथा चोरी की बाइक बरामद की गई। उनकी निशांदेही पर सात चोरी की बाइक बरामद की गई। पूछताछ के बाद सीओ गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि पकड़े गये आरोपी आशीष पुत्र ब्रह्मपाल सिंह निवासी गांव भडल थाना दोघट जिला बागपत व दूसरा अपराधी शावेज पुत्र याकूब निवासी मौहल्ला करबला रोड कस्बा बुढ़ाना का रहने वाले हैं।
यह भी पढ़ें

सरकार की बेरुखी पर छलका शहीद मेजर के परिजनों का दर्द

इनका एक साथी विपिन पुत्र सुभाष निवासी गांव भडल थाना दोघट जिला बागपत जंगल में खेतो का फायदा उठाकर फरार हो गया है। ये सभी अपनी नशे की लत को पूरा करने के लिए इस तरह की घटना को अंजाम देते थे। दोनों आरोपियो के खिलाफ पहले से ही जनपद व अन्य जनपद में एक दर्जन मुकदमे दर्ज है। पूछताछ के बाद दोनों आरोपियो को गभीर धाराओं में चालान कर दिया। पुलिस तीसरे फरार बाइक चोर की तलाश में जुटी है। गैंग के अन्य सदस्यों की धर पकड़ कर पुलिस ने 2 टीम बनाई गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो