scriptCoronavirus: मुजफ्फरनगर प्रशासन ने उठाया बड़ा कदम, ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने वालों को भी करना होगा इंतजार | Due to corona virus arto section dont allow to make driving licence. | Patrika News

Coronavirus: मुजफ्फरनगर प्रशासन ने उठाया बड़ा कदम, ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने वालों को भी करना होगा इंतजार

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 21, 2020 05:27:29 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. देशभर में कोरोना को लेकर बरती जा रही सतर्कता. जनता कर्फ्यू का करें लोग पालन. सेनेटाइजर का भी कराया प्रयोग
 

muza.png
मुज्जफ्फरनगर। देशभर में कोरोना को लेकर सतर्कता बरती जा रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील लोगों से की है। जनता कफ्र्यू को लेकर सरकारी विभाग भी इसकी तैयारी कर रहे है। खेसारी संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय में सतर्कता के चलते ड्राइविंग लाइसेंस बनाने में कार्य बंद किया जा रहे है। कार्यालय में पर आने वाले लोगो को सर्वप्रथम सेनेटाइजर का का प्रयोग करवाया जा रहा है।
कोरोना वायरस के प्रभाव से बचने के लिए ट्रांसपोर्ट नगर स्थित सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय मुज़फ्फरनगर में भी कर्मचारियों और अधिकारियों ने भी सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है। जिसके चलते एआरटीओ कार्यालय पर ड्राइविंग लाइसेंस या अन्य कार्यो से आने वाले लोगो को कोरोना वायरस से बचाव के लिए एआरटीओ राजीव कुमार बंसल व उनकी पूरी टीम के द्वारा सतर्कता बरती जा रही है। कार्यालय के मैन गेट पर सहायक संभागीय परिवहन विभाग की टीम के द्वारा कार्य कराने आ रहे लोगो को सर्प्रथम सेनेटाइजर का इस्तेमाल करवाया जा रहा है। उसके बाद ही कार्यालय में एंट्री दी गई। वहीं इस कोरोना वायरस से बचाव के लिए सहायक संभागीय परिवहन मुज़फ्फरनगर के द्वारा शासन के निर्देशों के पालन करते हुए आगामी 4 अप्रैल तक सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय पर कोई भी कार्य करने के निर्णय नही लिया गया है।
एआरटीओ राजीव कुमार बंसल ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना वायरस से सतर्कता ही बचाव है। इसके लिए प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। साथ ही आने वाले लोगों के हाथों को सेनेटाइजर से धुलवाने के बाद एंट्री दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो