scriptमुजफ्फरनगर में फिर मुठभेड़, पुलिस की गोली से बदमाश घायल, एक फरार-देखें वीडियो | Encounter again in Muzaffarnagar a criminal injured in cross firing | Patrika News

मुजफ्फरनगर में फिर मुठभेड़, पुलिस की गोली से बदमाश घायल, एक फरार-देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 11, 2018 08:34:46 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

बदमाशों की ओर से फायरिंग होते ही पुलिस ने भी पोजीशन लेकर जवाबी फायरिंग की, जिसमें गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी फरार हो गया।

police encounter
मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना फुगाना क्षेत्र के गांव जोगियाखेड़ा के जंगल में गुरुवार को पुलिस और लुटेरों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई जब बाइक लूट कर भाग रहे दो बदमाशों ने चेकिंग कर रही पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी बाइक सवार बदमाशों को पकड़ने के लिए जंगल की चारों ओर से घेराबन्दी शुरू कर दी। पुलिस और लुटेरों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि मुठभेड़ के दौरान घायल बदमाश का एक साथी भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक तमंचा 3 कारतूस के साथ लूटी गई एक बाइक भी बरामद की। फिलहाल पकड़े गए शातिर लुटेरे का आपराधिक इतिहास तलाशने में फुगाना पुलिस जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें
अजब-गजब: अब प्राथमिक विद्यालयों में कठपुतली और संगीत के जरिए होगी पढ़ार्इ

दरअसल गुरुवार को मुज़फ्फरनगर के थाना फुगाना पुलिस को डायल-100 व बुढ़ाना पुलिस से सूचना मिली थी कि बुढाना कोतवाली क्षेत्र की नहर से विपिन वर्मा निवासी परासौली से दो बदमाश हथियारों के बल पर बाइक के साथ मोबाइल और नगदी लूट कर भाग रहे हे हैं। लूट की सूचना वायरलेस पर आते ही फुगाना पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया। इसी दौरान जोगियाखेड़ा के पास बाइक सवार दो बदमाशों को जब पुलिस ने रोकना चाहा तो बदमाश पुलिस पार्टी पर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए जंगल में घुस गए।
यह भी पढ़ें
दिल्ली से तस्करी कर लाई जा रही 19 पेटी शराब के साथ दो विदेशी गिरफ्तार-देखें वीडियो

बदमाशों की ओर से फायरिंग होते ही पुलिस ने भी पोजीशन लेते हुए जवाबी फायरिंग की, जिसमें गोली लगने से एक बदमाश राजन पुत्र सुभाष निवासी भिवानी हरियाणा घायल हो गया। घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि घायल बदमाश का दूसरा साथी शामली निवासी शंकर मौका पाकर भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश से एक 315 बोर का तमंचा, 3 कारतूस और लूटी गई पल्सर बाइक बरामद की है। फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने घंटों तक जंगल में कॉम्बिंग अभियान चलाया, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए शातिर लुटेरे का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो