scriptपुलिस पर बदमाश ने तान दी बंदूक तो दिखा ऐसा नजारा, हर कोई रह गया सन्न, देखें वीडियो | encounter between police and criminal | Patrika News

पुलिस पर बदमाश ने तान दी बंदूक तो दिखा ऐसा नजारा, हर कोई रह गया सन्न, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 22, 2019 01:53:00 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-दोनों ओर से चली ताबड़तोड़ गोलियों के चलते एक बाइक लुटेरा घायल हो गया
-दूसरा मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया
-पुलिस ने फरार बदमाश की तलाश में घंटों जंगलों में कांबिंग की

Viral Video: UP Police ने रिटायर्ड कर्नल के बेटे को इस तरह फंसाया कि बाद में IG को लेना पड़ा एक्शन

police

मुजफ्फरनगर। जनपद में बुधवार की देर रात एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय जबरदस्त मुठभेड़ हो गयी जब एक युवक से बाइक लूटकर भाग रहे थे। इस दौरान दोनों ओर से चली ताबड़तोड़ गोलियों के चलते एक बाइक लुटेरा घायल हो गया, जबकि दूसरा मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने फरार बदमाश की तलाश में घंटों जंगलों में कांबिंग की। मगर बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर दूर निकल चुका था।
यह भी पढ़ें

जिस मेट्रो में परिंदा भी नहीं मार सकता पर, वहां से चोरों ने ऐसे उड़ा दिया हजारों मीटर तार

दरअसल, मामला थाना मंसूरपुर क्षेत्र का है। जहां बुधवार की देर शाम थाना मंसूरपुर पुलिस को क्षेत्र में गांव दुधाहेड़ी जाने वाले रास्ते पर एक युवक अंकुर पुत्र करतार सिंह निवासी दौलतपुर से मुजफ्फरनगर से वापस गांव दौलतपुर जाते वक्त अज्ञात बदमाशों द्वारा एक मोटरसाइकिल लूटने की सूचना मिली। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करने के लिए चेकिंग शुरू कर दी। मंसूरपुर से दुधाहेड़ी जाने वाले मार्ग पर जब पुलिस ने एक बाइक पर सवार दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें

दूसरे की खूबसूरत बीवी को पाने के लिए युवक रची ऐसी साजिश कि तबाह हो गए चार परिवार

पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी बाइक से कूदकर खेतों में घुस गया। पुलिस फरार बदमाश की तलाश में कांबिंग की गई मगर बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर तब तक दूर निकल चुका था। सीओ आशीष प्रताप के मुताबिक घायल बदमाश की पहचान पवन कुमार पुत्र हरवीर सिंह निवासी अंबेडकरनगर हैदरपुर थाना शालीमार बाग नई दिल्ली के रूप में हुई है। घायल बदमाश पर 16 अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने लूटी गई मोटरसाइकिल, तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो