scriptVideo: किशोरी से बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने एनकाउंटर में मारी गोली, हिरासत से हुआ था फरार | encounter between police and criminal | Patrika News

Video: किशोरी से बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने एनकाउंटर में मारी गोली, हिरासत से हुआ था फरार

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 14, 2020 03:09:32 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने तमंचा, कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद की है
-पकड़ा गया आरोपी 15 सितंबर 2018 को किशोरी से दुष्कर्म मामले में पुलिस कस्टडी से फरार हुआ था
-पुलिस ने इस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था

screenshot_from_2020-01-14_15-04-57.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में उस समय मुठभेड़ हो गई जब पुलिस हाईवे पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी भोपा रोड से आ रहे दो बाइक सवार बदमाशों को पुलिस द्वारा रोकने का इशारा किया गया। जिस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने आगे चलकर बदमाशों की घेराबंदी की तो बदमाशों द्वारा फिर पुलिस पर फायरिंग की गई।
यह भी पढ़ें

घर के बाहर खड़ी स्कूटी पर चोरों ने 20 सेकंड में कर दिया हाथ साफ, CCTV में कैद हुई वारदात- देखें वीडियो

इसके जवाब में पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जिसकी पहचान विशाल पुत्र राकेश निवासी तुलसी नगर थाना नई मंडी के रूप में हुई। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने तमंचा, कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पकड़ा गया आरोपी 15 सितंबर 2018 को किशोरी से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार होने के बाद पुलिस कस्टडी से फरार हुआ था।
दरअसल, मामला थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र का है। जहां ट्रांसपोर्ट नगर चौकी प्रभारी सुखबीर सिंह पुलिस बल के साथ नेशनल हाईवे 58 पर चेकिंग कर रहे थे। तभी भोपा रोड की ओर से बाइक सवार दो संदिग्ध युवक वहां पहुंचे। जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो आरोपी पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गए। वायरलेस के जरिए घटना की जानकारी अधिकारियों को दी गई और पुलिस अलर्ट हुई। कुछ ही दूरी पर पचेंडा रोड के निकट पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों को घेर लिया।
यह भी पढ़ें

CAA के समर्थन में उतरी कांग्रेस की सहयोगी पार्टी, प्रशासन ने रुकवाई रैली

अपने आप को घिरा देख बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस पर फायरिंग की। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसका दूसरा साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को कब्जे में लेकर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी 15 सितंबर 2018 को किशोरी से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार होने के बाद जिला चिकित्सालय से हथकड़ी खोलकर पुलिस कस्टडी से फरार हुआ था। पुलिस को तभी से उसकी तलाश थी। इस पर मुजफ्फरनगर थाना नई मंडी से 25 हज़ार का इनाम भी घोषित किया गया था। वहीं फरार आरोपी की पहचान पप्पू निवासी कृष्णा पुरी के रूप में हुई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो