scriptपुलिस पर गोली चलाकर बाग में घुस गए बदमाश, इसके बाद हो गया बुरा हाल, देखें वीडियो | encounter between police and criminal | Patrika News

पुलिस पर गोली चलाकर बाग में घुस गए बदमाश, इसके बाद हो गया बुरा हाल, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 18, 2020 03:07:10 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पुलिस द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया
-बदमाश बेगराजपुर स्थित पराग डेयरी के सामने बाग में घुस गए
-जहां पुलिस द्वारा उनकी घेराबंदी की गई तो बदमाशों द्वारा फिर पुलिस पर फायरिंग की गई

screenshot_from_2020-01-18_15-03-06.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में उस समय पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई जब पुलिस द्वारा बेगराजपुर में रिलायंस पेट्रोल पंप के निकट चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। इसी बीच सामने से आ रहे दो बाइक सवारों को पुलिस द्वारा रोकने का इशारा किया गया। जिस पर बाइक सवार पुलिस पर फायरिंग कर बाइक को वापस मोड़कर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

दारुल उलूम में एडमिशन लेने आया अफगानी युवक बाथरूम में गया नहाने तो हो गई मौत, देखें वीडियो

पुलिस द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया। बदमाश बेगराजपुर स्थित पराग डेयरी के सामने बाग में घुस गए। जहां पुलिस द्वारा उनकी घेराबंदी की गई तो बदमाशों द्वारा फिर पुलिस पर फायरिंग की गई। वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया।
घायल बदमाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया, जबकि दूसरे फरार साथी की तलाश में पुलिस द्वारा जंगलों में कांबिंग की गई। मगर कोई सफलता हाथ नहीं लगी। घायल बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं। घायल बदमाश की पहचान शाकिब पुत्र इदरीश निवासी शेर नगर थाना नई मंडी के रूप में हुई है।
यह भी पढ़ें

दूल्‍हे ने CAA और NRC के समर्थन का निकाला नायाब तरीका

शाकिब पर डेढ़ दर्जन से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं, जो थाना नई मंडी का हिस्ट्रीशीटर है। पुलिसे के मुताबिक शाकिब द्वारा पिछले दिनों थाना मंसूरपुर क्षेत्र में एक डॉक्टर से लूट की गई थी। जिस मुकदमे में थाना मंसूरपुर से वांछित चल रहा था। पुलिस ने शाकिब के ऊपर 25 हज़ार का इनाम घोषित किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो