पुलिस और बदमाशों के बीच चली गोलियां, एक गिरफ्तार

पुलिस और बदमाशों के बीच चली गोलियां, एक गिरफ्तार

खबर की खास बातें:—

1. बड़ी वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे बदमाश
2. शातिर अपराधी है पकड़ा गया बदमाश

 

मुजफ्फरनगर. थाना खतौली क्षेत्र के मीरापुर जानसठ रोड स्थित गणेश विहार कालोनी के निकट बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जबकि दूसरा पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। मुठभेड की सूचना मिलने पर एसपी सिटी व सीओ खतौली भी मौके पर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार, खतौली कोतवाली क्षेत्र के गणेश विहार कालोनी के निकट पुलिस को बदमाशों के आने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। यहां पुलिस ने संघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान पुलिस को एक बाइक पर सवार होकर 2 युवक आते हुए दिखाई दिए। जब पुलिस ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने फायरिंग करनी शुरू कर दी।

बाद में पुलिस ने बदमाशों को जानसठ रोड स्थित चुना भट्टी के समीप गणेश विहार कालोनी के जंगल में घेर लिया। इस दौरान दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया। उधर, पुलिस ने घायल बदमाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया है। पुलिस ने घायल बदमाश के पास से चोरी की एक बाइक, एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान सचिन निवासी गांव दुधाहेड़ी थाना मंसूरपुर गिरफ्तार किया गया है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned