पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, चार लुटेरे गिरफ़्तार

Highlights

-मुखबिर की सूचना पर हुई गिरफ़्तारी

-दर्जनभर वारदातों को दे चुके अंजाम

By: Rahul Chauhan

Published: 18 Sep 2020, 01:14 PM IST

मुजफ्फरनगर। जनपद में पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने मुखबिर के सूचना पर चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ के बाद 4 शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से लूट की 2 मोटरसाइकिल, 1 पिस्टल 32 बोर, एक रिवॉल्वर, 1 तमंचा व चाकू, एक मोबाइल फोन और 10 हज़ार की नकदी बरामद की है।

दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना तितावी क्षेत्र का है। जहां तितावी थानाध्यक्ष कपिलदेव को मुखबिर से सूचना मिली थी कि 2 बाइकों पर सवार 4 संदिग्ध लोग किसी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं। तभी पुलिस ने थाना क्षेत्र के धौलरा अड्डे के पास चेकिंग शुरू कर दी। जिसमें पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चारों लूटेरों को दबोच लिया। हालांकि इस मुठभेड़ में कोई घायल नहीं हुआ है।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए चारों बदमाश लूट की घटना में वांछित चल रहे थे। जिन्होंने दर्जनों लूट की घटनाओं को अंजाम दिया हुआ थां जिनके पास से 10 हज़ार रुपये, एक लुटा हुआ मोबाइल फ़ोन, 1 पिस्टल 32 बोर व कारतूस ,एक रिवाल्वर 32 बोर व कारतूस, लूट की 2 मोटरसाइकिल, एक चाकू बरामद किया। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से मिली एक मोटरसाइकिल पिछले दिनों क्षेत्र के गांव त्रिपड़ी के निकट से लूटी गई थी। पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned