पुलिस और बदमाशों के बीच चली ताबडतोड़ गोलियां, एक बदमाश और एक जवान को लगी गोली

Highlights:

-बदमाश के कब्जे से पुलिस ने 1 तमंचा, 2 जिंदा कारतूस 1 खोखा व 1 बाइक बरामद की है

-बदमाश पर लूट के मामले दर्ज हैं

-पुलिस बदमाश का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है

By: Rahul Chauhan

Published: 24 Oct 2020, 09:14 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर। जनपद में पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब मुठभेड़ के दौरान एक लुटेरे को घायल अवस्था मे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं उसका दूसरा साथी मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। इस मुठभेड़ में बदमाशों की ओर से चलाई गई गोली लगने से एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। पुलिस ने घायल बदमाश और पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल बदमाश की पहचान सनवर उर्फ अंडा पुत्र मुस्तकीम नई बस्ती के रूप में हुई है। जिस पर पिछले दिनों जनपद गाजियाबाद के थाना क्षेत्र इंदिरापुरम व साहनी गेट में स्वर्णकार की दुकान पर हुई लूट का मुकदमा दर्ज है। घायल बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा, कारतूस और एक बाइक बरामद की है।

दरअसल मामला बुढ़ाना थाना क्षेत्र के उमरपुर चौकी क्षेत्र का है। जहां उमरपुर चौकी पर दरोगा ब्रह्मजीत चेकिंग कर रहे थे। तभी शाहपुर की तरफ से आ रही बाइक को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। तो बाइक सवार वापिस शाहपुर की तरफ भागने लगा। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया। जिसके बाद बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी पर तमंचे से फायरिंग की गई। बदमाश की गोली लगने से 1 पुलिसकर्मी मनोज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगने से घायल हो गया। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर 1 बदमाश भागने में सफल रहा।

पुलिस ने बदमाश के पास से 1 तमंचा, 2 जिंदा कारतूस, 1 खोखा व 1 बाइक बरामद की है। बदमाश गाजियाबाद थाना क्षेत्र के इंदिरापुरम साहनीगेट के सर्राफा से हुई लूट के मामले में फरार चल रहा था। पुलिस बदमाश का अपराधिक इतिहास जानने में जुटी हुई है। फरार बदमाश की तलाश में पुलिस ने घंटों खेतो में कांबिंग की। लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

बुढ़ाना सीओ गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि उमरपुर चौकी पर पुलिसकर्मी चेकिंग कर रहे थे। मुज़फ्फरनगर की तरफ से आ रही बाइक को पुलिस ने रुकने का इशारा किया पुलिस को देखकर बदमाश भागने लगे। पुलिस ने बदमाशों के पैर में गोली मारी। अंधेरे का फायदा उठाकर 1 बदमाश भागने में सफल रहा। बदमाश की गोली लगने से 1 पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाश के कब्जे से पुलिस ने 1 तमंचा, 2 जिंदा कारतूस 1 खोखा व 1 बाइक बरामद की है। बदमाश पर लूट के मामले दर्ज है अभी पुलिस बदमाश का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है। गाजियाबाद में सर्राफ से हुई लूट के मामले में बदमाश चल रहा है वांछित।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned