scriptVIDEO: रास्ता बदलकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार, अस्पताल पहुंचे दोनों बदमाश | encounter between the police and criminals, police arrested two miscre | Patrika News

VIDEO: रास्ता बदलकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार, अस्पताल पहुंचे दोनों बदमाश

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jun 19, 2019 10:14:10 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

भाग रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़
अपराधी घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे बदमाश
पुलिस ने घेरकर दोनों बदमाशों को दबोचा

encounter

रास्ता बदलकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ऐसे किया गिरफ्तार, अस्पताल पहुंचे दोनों बदमाश

मुजफ्फरनगर। देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई, जब NH 58 खतौली बाईपास पर पुलिस अभियान चला रही थी। चेकिंग के दौरान बदमाश पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर हाईवे के रास्ते मुजफ्फरनगर की ओर फरार होने लगे। पुलिस को समझते देर नहीं लगी। उन्होंने थाना मंसूरपुर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर नावला गेट के पास बदमाशों की घेराबंदी कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवा पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल तमंचा कारतूस बरामद किए हैं।
ये भी पढ़ें : मेजर केतन शर्मा की शहादत पर भाजपा विधायक के साथ इन लोगों ने की पीएम मोदी से ये मांग, देखें वीडियाे

मामला थाना मंसूरपुर क्षेत्र का है जहां पुलिस और बदमाशों के बीच में हुई मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशों की पहचान अरशद पुत्र मेहरबान निवासी हरसोली थाना शाहपुर सरफराज पुत्र शमशेर निवासी हरसोली थाना शाहपुर के रूप में हुई। दोनों शातिर अपराधी बताए जा रहे हैं। पुलिस पकड़े गए बदमाशों का अपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है।
ये भी पढ़ें : VIDEO:सड़कों पर नमाज के विरोध में हिन्दू संगठनों ने हाइवे रोककर किया हनुमान चालीसा का पाठ

उधर घायल बदमाशों को पुलिस ने इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक दोनों बदमाश देर रात किसी अपराधी घटना को अंजाम देने जा रहे थे, जिनकी तलाश में थाना खतौली पुलिस ने nh-58 खतौली बाईपास पर चेकिंग अभियान चला रखा था। मगर बदमाश पुलिस पर फायरिंग कर मंसूरपुर की ओर फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करते हुए नावला गेट के निकट रोकने का प्रयास किया। इसमें दोनों ओर से की गई फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए और पुलिस के हत्थे चढ़ गए घायल हुए दोनों बदमाशों का इलाज जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो