scriptमनचलों ने युवती से की छेड़छाड़ तो पहुंच गए उसके भाई, इसके बाद दिखा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो | eve teasing with a girl | Patrika News

मनचलों ने युवती से की छेड़छाड़ तो पहुंच गए उसके भाई, इसके बाद दिखा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 20, 2020 01:43:48 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-घटना की आप बीती पीड़ित युवती व उसकी भाभी ने घर पहुंचकर अपने भाइयों को बताई
-जिस पर पीड़िता के भाईयों ने युवकों से इस बाबत विरोध जताया
-आरोप है कि इसके बाद आरोपियों ने घर में घुसकर पीड़िता के भाइयों पर धारधार हथियार से हमला कर दिया

screenshot_from_2020-02-20_13-12-23.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में दबंगों द्वारा एक युवती के साथ सरे राह छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे डाला। वहीं छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने पीड़िता के घर मे घुसकर उसके भाई पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर कार्रवाई शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को लेकर प्रधानों संग हुई बड़ी बैठक, महत्वपूर्ण मुद्दों पर हुई चर्चा, देखें वीडियो

दरअसल, मामला थाना सिविल लाइन क्षेत्र के नुमाइश कैम्प का है। जहां शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खालापार निवासी एक युवती अपनी भाभी के साथ मंगल बाजार में घरेलू सामान लेने गयी थी। जहां पर मोहल्ले के ही कुछ युवक युवती का पीछा करते हुए मंगल बाजार पहुंच गए। जहां पर दबंगों ने पीड़ित युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। आरोप है कि छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने युवती के साथ मारपीट की और मौके से फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

किसान आंदोलन के समर्थन में जब कपड़े उतारकर पहुंचे पहलवान तो दिखा ऐसा नजारा, देखें वीडियो

घटना की आप बीती पीड़ित युवती व उसकी भाभी ने घर पहुंचकर अपने भाइयों को बताई। जिस पर पीड़िता के भाईयों ने युवकों से इस बाबत विरोध जताया। आरोप है कि इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता के घर मे घुसकर पीड़िता के भाइयों के साथ धारधार हथियार लेकर मारपीट शुरू कर दी। जिससे पीड़िता के भाई को सिर में गंभीर चोटें आईं हैं। जिसे तुरंत ही जिला चिकित्सालय भिजवाया गया। वहीं मारपीट की सूचना मिलने पर पहुँची शहर कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल पर मामले की छानबीन की। घायल के परिजनों ने थाने में नामजद तहरीर देते हुए आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो