यूपी: Lockdown में फर्जी प्रेस कार्ड बनवाकर घूम रहा कक्षा तीन तक पढ़ा युवक गिरफ्तार

Highlights

लॉक डाउन में घूम रहा युवक खुद काे बता रहा था पत्रकार। पूछताछ में निकला तीसरी कक्षा तक पढ़ा हुआ। 2100 रुपये में बनवाया था प्रेस कार्ड।

मुजफ्फरनगर. लॉक डाउन में प्रेस कार्ड लेकर घूम रहे कक्षा तीन तक पढ़े एक युवक काे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक के पास से जाे प्रेस कार्ड मिला है वह फर्जी माना जा रहा है। फिलहाल युवक काे हिरासत में लेकर पुलिस ने इससे पूछताछ शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: स्कूल ने दी बड़ी राहत, छात्रों को किताबों पर मिलेगी 30 प्रतिशत की छूट

मामला मुजफ्फरनगर का है। एक युवक लॉक डाउन में घूम रहा था। पुलिसकर्मियों ने इसे राेककर पूछा ताे युवक ने खुद काे प्रेस रिपाेर्ट बताया। इस पर पुलिसकर्मियों ने प्रेस कार्ड दिखाने को कहा ताे युवक ने एक कार्ड दिखाया जिस पर संपादक के हस्ताक्षर तक नहीं थे। मुजफ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव के अनुसार युवक ने पूछने पर भी संपादक का नाम भी नहीं बता पाया।

यह भी पढ़ें: मई में दो गुना बढ़े कोरोना के मरीज, रेड जोन में पहुंचा यह जिला

इससे शक हाेने पर युवक से गहनता से पूछताछ की गई ताे उसने बताया कि वह कक्षा तीन तक पढ़ा है। कबाड़ी का काम करता है और माेहल्ला खालापार के किदवई नगर में रहता है। लॉक डाउन में उसे बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा ताे उसने मीडिया कार्ड बनवा लिया। पूछताछ में यह भी बताया कि उसने 2100 रुपये में प्रेस कार्ड बनवाया है।

यह भी पढ़ें: विवाहिता की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, पति गिरफ्तार

पुलिस ने इतना खुलासा हाेने के बाद युवक काे गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस उस गैंग काे तलाश रही है ताे जाे भाेले-भाले युवकों काे बरगलाकर उनके फर्जी प्रेस कार्ड बना रहा है और उनसे रुपये ले रहा है। ऐसे लाेगाें के खिलाफ भी पुलिस ने कड़ी कार्रवाई का मन बना लिया है।

यह भी पढ़ें: Ground Report: रामपुर के सपा सांसद व विधायक जेल में, पार्टी कार्यकर्ता हुए गायब, वोट देने वाली जनता को पूछने वाला कोई नहीं

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned