विद्युतकर्मी ने पकड़वाई बिजली चोरी तो कर दी गई हत्या, अब मदद के लिए परिवार लगा रहा चक्कर, देखें वीडियो

Highlights:

-आरोप है कि इसके चलते मृतक व उन दबंग लोगों के बीच रंजिश पैदा हो गई थी

-इसी रंजिश के चलते उन दबंग लोगों ने ड्यूटी से वापस लौट रहे मृतक को गायब कर दिया

-जिसके पश्चात दबंगों ने लाइनमैन की हत्या कर रुड़की सिविल लाइन थाने के सामने नहर के निकट छोड़ दिया था

मुजफ्फरनगर। जनपद में बुधवार को समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गांव मिमलाना निवासी मृतक विद्युत खालिद के परिजनों ने सरकार से आर्थिक सहायता दिलाने की मांग करते हुए एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। इस दौरान पीड़ित परिजनों ने बताया कि मोहम्मद खालिद पुत्र शब्बीर निवासी मिमलाना जो कि बिजलीघर मिमलाना मे लाइनमैन संविदा कर्मी के पद पर तैनात था।

यह भी पढ़ें : सपा नेता की गैस एजेंसी के मैनेजर से दिनदहाड़े लाखों रुपये की लूट

जिसे हाल ही में महावीर चौक स्थित बिजली घर पर तैनात किया गया था। मृतक काफी ईमानदार कर्मचारी था, मृतक ने कुछ दिन पूर्व एक बिजली चोरी का केस पकड़ाया था। आरोप है कि इसके चलते मृतक व उन दबंग लोगों के बीच रंजिश पैदा हो गई थी। इसी रंजिश के चलते उन दबंग लोगों ने ड्यूटी से वापस लौट रहे मृतक को गायब कर दिया, जिसके पश्चात दबंगों ने लाइनमैन खालिद की हत्या कर रुड़की सिविल लाइन थाने के सामने नहर के निकट छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें: आप विधायक की जीत पर गांव में जश्न और जुलूस के दौरान नारेबाजी, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

मृतक अपने पीछे अपना पूरा परिवार छोड़कर चला गया है मृतक के परिवार में कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं है जो घर का खर्चा उठा सकें उसकी दो जवान पुत्रियां हैं जिनकी शादी होना अभी बाकी है। विद्युत विभाग के कर्मचारियों के द्वारा भी मृतक के परिजनों को आश्वासन दिया गया था कि हम अपनी तरफ से मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता देंगे लेकिन अभी तक मृतक के परिजनों को कोई भी आर्थिक सहायता विद्युत विभाग के द्वारा उपलब्ध नहीं कराई गई है,तो इसलिए हम चाहते हैं कि विद्युत विभाग व भारत सरकार मृतक के परिजनों को कुछ आर्थिक सहायता प्रदान करें जिससे मृतक के घर का खर्चा चल सके।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned