बहू के घर ससुरालियों ने किया फोन और दी ऐसी सूचना कि मच गई चीख-पुकार, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Updated: 14 Jul 2019, 05:02:03 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-मामला थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के एकता विहार का है

-महिला की मौत से मौहल्ले में सनसनी फैल गयी

-मृतका के ससुरालियों द्वारा उसके परिजनों को सूचना दी गई

मुजफ्फरनगर। जनपद में थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के रुड़की रोड स्थित एकता विहार कॉलोनी में एक महिला की मौत हो गई। ससुरालियों द्वारा मृतका के परिजनों को हार्ट अटैक से मौत की सूचना दी गई तो परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें : घर में अकेली मां-बेटी से दुष्कर्म और छेड़छाड़ की कोशिश, हंगामा

दरअसल, मामला थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के एकता विहार का है। जहां एक महिला की मौत हो गई। महिला की मौत से मौहल्ले में सनसनी फैल गयी। मृतका के ससुरालियों द्वारा उसके परिजनों को सूचना दी गई। जिसके बाद मृतका के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया और मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना को लेकर मृतका के परिजनों ने पति पर ही महिला की हत्या का आरोप लगाते हुए पति के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि महिला की मौत के बाद से ही मृतका का पति मौके से लापता है। वहीं पुलिस इस पूरे घटनाक्रम को संदिग्ध मानकर जांच पड़ताल में जुड़ गई है। थाना जानसठ क्षेत्र के गांव तिसंग निवासी मृतका के भाई योगेंद्र पुत्र वेदपाल ने बताया कि उसकी बहन का नाम पिंकी है और उसकी शादी अब से करीब 12 वर्ष पूर्व एकता विहार निवासी राजेश के साथ हुई थी।

यह भी पढ़ें : बुलंदशहर में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल- देखें वीडियाे

शादी के बाद से ही पति-पत्नी में मनमुटाव चल रहा था। बीती रात्रि हमें फोन करके बताया गया कि तुम्हारी बहन को हार्ट अटैक आ गया है। हम लोगों ने आकर देखा तो हमारी बहन मृत अवस्था में थी और उसका पति मौके से फरार था। हमें पूरा शक है कि हमारी बहन को इन लोगों ने ही गला घोंटकर मारा है। वहीं इस पूरे प्रकरण में शहर कोतवाली पुलिस का कहना है कि फिलहाल महिला का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned