script

महिला के शव को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंच गए परिजन, जमकर हंगामा

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 01, 2020 08:58:00 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

महिला की ससुराल में संदिग्ध हालात में हुई माैत के बाद परिजन बेटी के शव और उसके पति काे लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंच गए और जमकर हंगामा काटा।

muzaffarnagar.jpg
मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) ससुराल में हुई महिला की माैत के बाद मायके वाले महिला के शव और उसके पति काे लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंच गए। इन्हाेंने यहां हंगामा खड़ा कर दिया। विवाद उस समय और बढ़ गया जब विवाहिता के परिजनों ने पति पर हत्या का आराेप लगाया और पति ने पत्नी के मायके वालों पर ही मारपीट का आराेप लगा दिया। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

झाड़-फूंक के नाम पर दस लाख रुपए कीमत का सोना ले उड़ा दोस्त

मुज़फ्फरनगर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला महमूद नगर निवासी अनीस अहमद पुत्र अब्दुल रजाक की पुत्री शाजिया की शादी लगभग सात साल पहले थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला काजीवाड़ा निवासी समीर के साथ हुई थी। शादी के बाद से समीर अपनी पत्नी शाजिया वह अपने दो बच्चों के साथ बल्लभगढ़ हरियाणा में रह रहा था। महिला साजिया के परिजनों का आरोप है कि साजिया का पति समीर और उसके ससुराल जन उसे लगातार दहेज की मांग कर प्रताड़ित कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

यूपी: पुलिस काे चकमा देकर शातिर फरार, पुलिसकर्मियों के हाथ में रह गई हथकड़ी

बीती रात शाजिया ने अपनी बहन को फोन कर बताया कि उसका पति उसे बुरी तरह मार रहा है और आज वह उसकी हत्या कर सकता है । आरोप है कि बीती रात समीर ने शाजिया की बल्लभगढ़ में ही हत्या कर दी, जहां वह नौकरी करता है। शाजिया की हत्या करने के बाद समीर उसे कस्बा बुढ़ाना ले आया। आरोप है कि शाजिया के ससुरालियों ने उसकी लाश को खुर्दबुर्द करने की तैयारी की जा रही थी। इसी बीच साजिया के परिजन मौके पर पहुंच गए और उन्होंने शाजिया की लाश को अपने कब्जे में ले लिया और साजिया के पति काे भी पकड़ लिया।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में गिर रहा कोरोना का ग्राफ, 114 लोगों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

शाजिया के मायके के लोग समीर को शाजिया की लाश के साथ मुजफ्फरनगर स्थित एसएसपी कार्यालय पर ले आए,। यहां उन्हाेंने जमकर हंगामा किया। महिला की लाश लेकर उसके परिजनों के एसएसपी कार्यालय पहुंचने से पुलिस विभाग में अफरा तफरी का माहौल बन गया। मामले की सूचना मिलते ही थाना कोतवाली और थाना सिविल लाइन पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गयी पुलिस ने हत्या के आरोपी समीर को हिरासत में ले लिया तथा शाजिया का शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद उसके पिता की तहरीर पर मुकदमा कायम करने की कार्रवाई शुरू कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो