scriptबेकाबू ट्रक ने पिता-पुत्री को कुचला, मौत के बाद गुस्साए लोगों ने काटा बवाल, देखें वीडियो- | Father and daughter died in a road accident at Shahpur | Patrika News

बेकाबू ट्रक ने पिता-पुत्री को कुचला, मौत के बाद गुस्साए लोगों ने काटा बवाल, देखें वीडियो-

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 18, 2019 10:45:06 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- अनियंत्रित ट्रक ने भैंसा-बुग्गी पर सवार होकर जा रहे एक किसान परिवार को टक्कर मारी – गुस्साए लोगाें ने रोड जाम करते हुए ट्रक में जमकर की तोड़फोड़- विधायक उमेश मलिक के मुआवजा दिलाने के आश्वासन पर शांत हुए लोग

muzaffarnagar.jpg
मुजफ्फरनगर. थाना शाहपुर क्षेत्र के कस्बा शाहपुर में हुए एक भीषण सड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि मृतका युवती के दादा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंची सैकड़ों लोगों की भीड़ ने दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रक में तोड़फोड़ कर दी। गुस्साई भीड़ ने मुज़फ्फरनगर-बुढ़ाना मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत किया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय विधायक उमेश मलिक भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मृतक के परिजनों के प्रति सांत्वना व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया।
दरअसल, मामला थाना शाहपुर क्षेत्र का है। जहां कस्बा शाहपुर में मुजफ्फरनगर-बुढ़ाना रोड पर एक अनियंत्रित ओवरलोड ट्रक ने शाहपुर से भैंसा-बुग्गी पर सवार होकर गांव काकड़ा जा रहे एक किसान परिवार को टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगते ही बुग्गी के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान बुग्गी में सवार लाल सिंह पुत्र जिले सिंह व स्वाति पुत्र लाल सिंह और जिले सिंह सड़क पर दूर जा गिरे। लाल सिंह व स्वाति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि लाल सिंह के पिता जिले सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।
यह भी पढ़ें

रात को ठीक-ठाक सोया था युवक, सुबह चारपाई पर इस हाल में मिला तो मचा कोहराम, देखें Video

घटना के तुरंत बाद मौके पर जमा लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद आनन-फानन में घायल जिले सिंह को जिला चिकित्सालय भेजा गया। देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रक को रोककर जमकर तोड़फोड़ की। वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को काफी समझाने का प्रयास किया, मगर भीड़ बेकाबू होती गई। गुस्साई भीड़ ने मुजफ्फरनगर-बुढाना मार्ग पर जाम लगा दिया।
वहीं घटना की सूचना पर बुढ़ाना विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक उमेश मलिक भी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने अधिकारियों से वार्तालाप कर भीड़ को मुख्यमंत्री राहत कोष व अन्य मद से उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन देते हुए किसी तरह भीड़ को शांत किया। इसके बाद भीड़ ने जाम खोला और पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो