scriptफातमा हत्याकांड: हत्‍या का मंजर देखने वाली गवाह की मानसिक हालत बिगड़ी | Fatima murder case: mental condition of the witness is bad | Patrika News

फातमा हत्याकांड: हत्‍या का मंजर देखने वाली गवाह की मानसिक हालत बिगड़ी

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 16, 2017 09:21:06 am

Submitted by:

lokesh verma

चौसाना में चर्चित फातमा हत्याकांड के दौरान मौके से जान बचाकर भागी युवती बेहद डरी

shamli
शामली. कस्बा चौसाना में चर्चित फातमा हत्याकांड के दौरान मौके से जान बचाकर भागी युवती को गंभीर हालात मे करनाल के सरकारी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि युवती हत्याकांड का मंजर देखकर इतनी डरी सहमी है कि तब से सो नहीं सकी है। इसके बाद से उसके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया और पागलों जैसी हरकत करने लगी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवती सुबह बेकाबू हो गई, जिसके बाद अस्पताल मे भर्ती कराया गया। करनाल से युवती को रोहतक से शिफ्ट किया गया है।
उल्‍लेखनीय है कि चौसाना में दस दिन पूर्व शाम के समय गांव के करीब दर्जनों व्यक्तियों ने फातमा के घर मे घुसकर धारदार हथियार से वार कर फातमा व उसकी मां को घायल कर दिया था। गर्दन पर हुए वार से फातमा की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि मां को घायल अवस्था में अस्पताल मे भर्ती कराया गया था। घटना के दौरान मृतक की बहन अमीर अफसरा ने भागकर जान बचाई थी और पुलिस को मामले की जानकारी दी थी। जिसके बाद से ही अमीर अफसरा डरी-सहमी पुलिस चौकी में ही रहती है।
पुलिस सूत्रों का कहना है कि घटना के बाद से अमीर अफसरा एक पल भी नहीं सो सकी है और मानसिक रूप से परेशान रहती है। शुक्रवार को अमीर अफसरा का मानसिक संतुलन बिगड़ गया। जिसके बाद उसको आनन-फानन में हरियाणा के करनाल मे भर्ती कराया गया। जिसको गंभीर हालात मे रोहतक के सरकारी अस्पताल मे रेफर कर दिया गया, लेकिन पुलिस अधिकारी अमीर अफसरा को रेफर करने की पुष्टि नहीं कर रहे हैं। वहीं अमीर अफसरा ने मानसिक संतुलन बिगड़ने से एक दिन पूर्व मीडिया को फोन कर बताया कि समाज व परिवार उजाड़ने की दुहाई देकर आत्महत्या करने का दबाव बनाया जा रहा है। वहीं पुलिस का कहना है कि आत्महत्या करने जैसे दबाव की जानकारी नहीं है और ना ही पीड़िता ने इसकी कोई शिकायत की है। पुलिस सुरक्षा के बीच भी लगातार पीड़िता अपना फोन इस्तेमाल कर रही है जिसको रोका नहीं जा सकता। तबीयत बिगड़ने के बाद उसको तत्काल भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो