scriptपेट्रोल पंप पर सेल्समैन और बाइक सवार के बीच जमकर हुई मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना, देखें वीडियो | fight between saleman of petrol pump and bike owner | Patrika News

पेट्रोल पंप पर सेल्समैन और बाइक सवार के बीच जमकर हुई मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना, देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Dec 08, 2019 06:47:09 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाने आए ग्राहक व सेल्समैन के बीच कहासुनी हो गई
-देखते ही देखते यह कहासुनी मारपीट में बदल गई
-मामला बढ़ा तो ग्राहक द्वारा सेल्समैन को थप्पड़ मार दिया गया

screenshot_from_2019-12-08_16-29-37.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में रविवार को थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर उस समय हंगामा खड़ा हो गया। जब अपनी मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाने आए ग्राहक व सेल्समैन के बीच घटतोली को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते यह कहासुनी मारपीट में बदल गई। मामला बढ़ा तो ग्राहक द्वारा सेल्समैन को थप्पड़ मार दिया गया। इसके बाद गुस्साए सेल्समैन ने भी पेट्रोल पंप मशीन का पेट्रोल भरने वाला नौजल ग्राहक को मार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कर दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले गई।
यह भी पढ़ें

मौत से ठीक पहले मुशर्रफ ने दोस्त को किया आखिरी फोन, बोला- ‘खत्म होने वाला हूं, घर का ध्यान रखना’

दरअसल, मामला थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड का है। जहां लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले के निकट स्थित पेट्रोल पंप पर इरशाद पुत्र हनीफ निवासी नई आबादी नाम का युवक पेट्रोल पंप पर अपनी मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाने आया था। पेट्रोल डलवाने के दौरान ग्राहक इरशाद व पेट्रोल पंप के सेल्समैन दीपक पुत्र सुशील के बीच घटतोली को लेकर कहासुनी हो गई और यह कहासुनी देखते ही देखते मारपीट में बदल गई।
यह भी पढ़ें

Honor Killing में बेटा खोने के बाद बूढ़ी मां ने किया उसकी प्रेमिका का कन्यादान, लड़ रही इंसाफ की लड़ाई

पहले ग्राहक ने सेल्समैन को चांटा मारा। उसके बाद सेल्समैन ने पेट्रोल भरने का नौजल से ग्राहक को मार दिया जिससे वह घायल हो गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया और दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले गई। सेल्समैन व ग्राहक के बीच हुई इस मारपीट की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो