scriptलॉकडाउन का उल्लंघन करने की पुलिस से की शिकायत, दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, दिखा खौफनाक मंजर | fight between two groups | Patrika News
मुजफ्फरनगर

लॉकडाउन का उल्लंघन करने की पुलिस से की शिकायत, दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, दिखा खौफनाक मंजर

Highlights:
-मामला थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के कस्बा खतौली का है
-जहां मोहल्ला नई आबादी निवासी बाबू मोहिब मलिक ने शिकायत कर दी थी
-मामले को लेकर आरोपियों ने शिकायतकर्ता पर हमला बोल दिया

मुजफ्फरनगरMay 12, 2020 / 05:49 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-05-12_17-38-40.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में रविवार की देर शाम दो पक्षो में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। जिसके बाद देखते ही देखते यह कहासुनी खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई। जिसके बाद एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के कई लोगों की जबरदस्त पिटाई की गई। घंटे तक चले इस संघर्ष में कई दर्जन लोग लाठी-डंडे लेकर गाली गलौज करते दिखाई दिए। आरोप है कि इस दौरान पथराव और फायरिंग भी की गई। वहीं इस संघर्ष की वीडियो किसी ने अपने फोन में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।
यह भी पढ़ें

कोरोना मरीज के सम्पर्क में आये 13 जवानों को RPF ने चुपके से छोड़ा!

दरअसल, मामला थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के कस्बा खतौली का है। जहां मोहल्ला नई आबादी निवासी बाबू मोहिब मलिक ने खतौली पुलिस से मोहल्ले के ही नोशाद, शादाब, महराज नसीमुदीन, इरफान सहित दर्जनों लोगो के खिलाफ शिकायत करते हुय लॉक डाउन के नियम तोड़ घर से बाहर गली में जमावड़ा लगाने की शिकायत की थी। आरोप है कि तभी से कॉलोनी के दूसरे पक्ष के लोगों में आक्रोश बना हुआ था। रविवार को भी शिकायत कर्ताओ द्वारा लॉक डाउन में गली बाहर बैठे लोगों का विरोध करने पर नसीर मलिक और बाबू मलिक पक्ष के बीच कहा सुनी के बाद जमकर लाठी डंडे,धारदार हथियार और पथराव हुआ। जिसके बाद हमलावर एक पक्ष की और से अचानक कई राउंड फायरिंग शुरू कर दी। अचानक फायरिंग होने से कॉलोनी वासियो में भगदड़ मच गई।
यह भी पढ़ें

दुबई से आया आसिफ का ट्वीट तो मुस्लिम परिवारों के लिए राशन लेकर दौड़ पड़ी भाजपा विधायक की टीम

इस घटना में हुए पथराव में आधादर्जन लोग दीन मोहम्मद, अमीरुदीन,आबिद, आदिल आदि गम्भीर रूप घायल हो गए। नई आबादी मोहल्ले संघर्ष फायरिंग की वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो गयी जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने भीड़ पर लाठी फटकार कर भीड़ को तीतर बितर कर आधा दर्जन लोगो को हिरासत में लेकर कोतवाली पर लाकर बैठा दिया।
पुलिस ने घायलों को खतौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। पुलिस गिरफ्तार किए नई आबादी में पथराव और फायरिंग की घटना से लोगो मे हड़कम्प मचा रहा। आरोप है कि झगड़े को अगर पुलिस गंभीरता से लेती तो इन दोनों पक्षों में यह संघर्ष ना होता। घटना की जानकारी देते हुए सीओ खतौली आशीष प्रताप ने बताया कि पुलिस को दो पक्षों में मारपीट और फायरिंग की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों के कई लोगों को हिरासत में लिया और दोनों ओर से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Home / Muzaffarnagar / लॉकडाउन का उल्लंघन करने की पुलिस से की शिकायत, दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, दिखा खौफनाक मंजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो