scriptकृष्णजन्म पर देर रात मंदिर में चल रही पूजा- अर्चना, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि मच गई चीख पुकार, वायरल हुआ वीडियो | fight between two groups in temple on krishna janmashtami | Patrika News

कृष्णजन्म पर देर रात मंदिर में चल रही पूजा- अर्चना, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि मच गई चीख पुकार, वायरल हुआ वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 25, 2019 07:46:55 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

जन्माष्टमी को लेकर मंदिर में चल रही थी पूजा- अर्चना
मारपीट की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो
पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर भेज जेल

mm.jpg

मुजफ्फरनगर।जिले के मुजफ्फरनगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत काली नदी के घाट पर स्थित मंदिर में बीती रात जन्माष्टमी के पर्व पर पूजा अर्चना के बीच दो पक्षों में जबरदस्त संघर्ष के चलते खलबली मच गई। दोनों गुटों के बीच मंदिर परिसर में ही जमकर मारपीट हुई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

चारा काटने गये युवक की अचानक परिवार को सुनाई दी चीख, जाकर देखा तो उड़ गये होश

जानकारी के अनुसार, शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत काली नदी के घाट पर स्थित मंदिर में बीती रात जन्माष्टमी का उत्सव मनाया जा रहा था। जिसके चलते मंदिर परिसर में भारी भीड़ थी। बताया जा रहा है कि इसी बीच युवाओं के दो गुटों के बीच मंदिर परिसर में ही जमकर संघर्ष हो गया । दोनों गुटों के बीच जमकर लात घूसे चले। जिसके चलते मंदिर परिसर में अफरा तफरी मच गई। मारपीट का वीडियो बनते देख संघर्ष कर रहे युवा एक दूसरे के पीछे लगते हुए मंदिर से रफूचक्कर हो गये। मंदिर परिसर में हुई इस मारपीट के चलते लोगों में रोष व्याप्त है।

छापा मारने पहुंची विजिलेंस टीम को नेताओं ने ऐसे खदेड़ा, बिजली विभाग में मचा हड़कंप

पुलिस नहीं थी मौके पर

उल्लेखनीय है कि जन्माष्टमी के पर्व पर इस मंदिर में जबरदस्त भीड़ रहती है। ऐसे में घटना के समय वहां पुलिस की गैर मौजूदगी को लेकर भी लोगों में रोष है। उधर शहर कोतवाली परिसर से सटे जूता मार्केट में भी कल शाम के समय दो पक्षों में मारपीट होने का समाचार है। बताया जा रहा है कि मारपीट के बाद दोनों पक्ष उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचे, तो वहां एक बार फिर से उनमें भिड़ंत हो गई। शहर कोतवाली पुलिस द्वारा इस संबंध में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो