scriptपुलिस चौकी से महज चंद कदम की दूरी पर हुई वारदात, बेखौफ बदमाशों ने फाइनेंसर पर चलाई गोलियां | Financer shot dead by miscreants in Muzaffarnagar | Patrika News

पुलिस चौकी से महज चंद कदम की दूरी पर हुई वारदात, बेखौफ बदमाशों ने फाइनेंसर पर चलाई गोलियां

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 07, 2022 10:11:42 am

Submitted by:

Jyoti Singh

एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि तीन बाइक सवार युवकों द्वारा एक युवक की गोली मारकर हत्या की गयी है। परिजनों द्वारा इस मामले में तहरीर दी जा रही है।

financer_shot_dead_by_miscreants_in_muzaffarnagar.jpg

UP Top News : बाराबंकी में पत्नी—भाई की हत्या के बाद, पिता को भी घायल किया फिर खुद को मारी गोली

जनपद मुजफ्फरनगर में थाना भोपा क्षेत्र के गांव मोर्ना में उस समय हड़कंप मच गया जब एक फाइनेंसर प्रवीण पुत्र महेंद्र निवासी गांव छछरौली हाल निवासी मोरना को अज्ञात बदमाशों ने उस समय गोली मार दी जब वह मेडिकल स्टोर से दवा खरीद रहा था। घटना के बाद बाजार में हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई। उधर, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल युवक को उपचार के लिए सीएचसी भोपा पर भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सरेआम हुई हत्या की इस वारदात से लोगों में दहशत व्याप्त है।
आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए

पुलिस सूत्रों के अनुसार, भेपा थाना क्षेत्र के गांव छछरौली निवासी प्रवीण पुत्र महेन्द्र (40 वर्ष) मोरना में पिछले एक साल से किराये का मकान लेकर रह रहा था, जबकि उसके पत्नी व बच्चे गांव में ही रहते थे। प्रवीण मोरना में ही फाइनेंस का कार्य करता था, जबकि उसने अपनी जमीन को ठेके पर दे रखा था। बताया जाता है कि बुधवार की देर शाम प्रवीण जानसठ रोड स्थित यदुवंशी मेडिकल स्टोर के सामने खड़ा था कि तभी बाइकसवार तीन युवक वहां पहुंचे, जिनमें से एक बाइक चला रहा था, जबकि पीछे बैठे दोनों युवकों के हाथों में तमंचे थे। पीछे बैठे युवक ने प्रवीण पर फायर कर दिया, जिससे एक गोली प्रवीण की पीठ में लग गयी और वह वहीं मौके पर गिर गया। युवक गोली मारने के बाद जानसठ की ओर भाग गये।
पुलिस ने घटना का खुलासा करने की बात कही

उधर, गोली चलने से आसपास के लोगों में हड़कम्प मच गया और लोगों ने घायल को संभालने की कौशिश की। घटना की सूचना मोरना पुलिस चौकी पर दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी और गंभीर रूप से घायल प्रवीण को उपचार के लिए भेपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी प्रवीण के परिजनों को दी। सूचना मिलने पर प्रवीण के परिजन भी मौके पर पहुंच गये। पुलिसने प्रवीण के शव को कब्जे में ले लिया और उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि तीन बाइक सवार युवकों द्वारा एक युवक की गोली मारकर हत्या की गयी है। परिजनों द्वारा इस मामले में तहरीर दी जा रही है। मुकदमा दर्ज कर शीघ्र घटनाक्रम का खुलासा किया जायेगा और हत्यारों को सलाखों के पीछे भेजा जायेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो