scriptनाबालिक से तमंचे के बल पर 4 युवकों ने किया गैंगरेप, पीड़िता के बेहोश होने तक करते रहे दरिंदगी | fir lodged against 4 for doing gangrape with minor | Patrika News

नाबालिक से तमंचे के बल पर 4 युवकों ने किया गैंगरेप, पीड़िता के बेहोश होने तक करते रहे दरिंदगी

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 25, 2021 02:11:58 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला थाना फुगाना क्षेत्र के गांव जोगिया खेड़ा का है। पीड़िता के माता पिता रिश्तेदारी में गए हुए थे। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी।

screenshot_from_2021-07-25_13-58-04.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना फुगाना क्षेत्र के गांव जोगिया खेड़ा में गांव के ही 4 वहशी दरिंदों ने एक नाबालिक युवती व उसके भाई को तमंचे के बल पर डराते हुए युवती से बारी बारी सामूहिक बलात्कार किया। आरोप है कि पीड़िता के बेहोश होने के बाद आरोपी उसके भाई को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। घटना के दौरान पीड़िता के माता पिता रिश्तेदारी में गए हुए थे। पीड़िता युवती के पिता ने फुगाना थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ें

बिजली विभाग की लापरवाही से बुरी तरह झुलसा, देखने वालों की भी कांप गई रुह, वीडियो हो रहा है वायरल

जानकारी के अनुसार गांव जोगिया खेड़ा निवासी एक व्यक्ति ने गांव के ही 4 युवकों राहिब पुत्र कालू, शाहिब पुत्र अनीश, आरिफ पुत्र रहीस, मारूफ पुत्र तौफीक के खिलाफ अपनी नाबालिक बेटी व बेटे को तमंचे की नोक पर डराते हुए बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित का आरोप है कि वह और उसकी पत्नी रिश्तेदारी में गए हुए थे। जिसमें राहिब नाम का युवक छत के रास्ते उसके घर में घुसा। जहां उसकी 15 वर्षीय बेटी और 12 वर्षीय बेटा घर में सोए हुए थे।
यह भी पढ़ें

कानपुर के इन घरों पर एटीएस की पैनी नजर, घटनाओं को अंजाम देने के बाद आतंकियों की यहां छिपने की थी योजना

आरोप है कि आरोपी ने बेटी को तमंचा दिखाते घर में बनी दुकान में ले जाकर गेट खुलवाया। गेट के बाहर पहले से ही बाकी तीनों युवक तमंचा लिए खड़े थे। जिसके बाद गेट खुलते ही सभी चारों आरोपी घर के अंदर आ गए और उसके बेटे और बेटी की कनपटी पर तमंचा लगाया। जिसके बाद चारों आरोपियों ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते रहे। जब उसकी बेटी बेहोश हो गई तो आरोपी मौके से फरार हो गए। जब रिश्तेदारी से वापस आए तो उनकी बेटी बेटे ने पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया। जिसके बाद उन्होंने थाने में आकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है।
https://youtu.be/1QlgF2_osEk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो