दवाई की कंपनी लगी भीषण आग, फैक्ट्री मालिक की बड़ी लापरवाही आई सामने, देखें वीडियो

Highlights:

-घटना की जानकारी डायल 112 को दी गई

-जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दमकल विभाग को घटना की जानकारी दी

-जिसके बाद दमकल विभाग की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंची

मुजफ्फरनगर। जनपद में मंगलवार की उस समय हड़कंप मच गया जब एक आयुर्वेदिक दवाई बनाने की कंपनी में अचानक आग लग गई। घटना की जानकारी डायल 112 को दी गई। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दमकल विभाग को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद दमकल विभाग की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंची। जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। अभी नुकसान का आंकलन नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें: रिटायर्ड कर्नल से गाड़ी लूटना बदमाशों का पड़ा भारी, पुलिस ने कर दिया बुरा हाल, देखें वीडियो

दरअसल, मामला थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के कंबल वाला बाग का है। जहां मंगलवार की तड़के लगभग 3 बजे आयुर्वेदिक दवाई बनाने वाली एक पुरानी कंपनी में अचानक आग लग गई। घटना की जानकारी फैक्ट्री मालिक के पड़ोसी अजय गुप्ता द्वारा यूपी डायल 112 को दी गई।

यूपी डायल 112 ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी दमकल विभाग की टीम को दी। इसके बाद दमकल विभाग की 3 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने का शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। वहीं दमकल विभाग की मानें तो नगर फैक्ट्री मालिक द्वारा पूरे मामले में घोर अनियमितता बरती गई है। क्योंकि फैक्ट्री में आग लग बुझाने के संयंत्र तक नहीं थे।

यह भी पढ़ें: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अब बनेंगी 'बैरिस्टर बाबू', हाईकोर्ट में खुद लड़ेंगी अपना केस

साथ ही फैक्ट्री को गोदाम का रूप भी दिया गया था। जिसमें लाखों रुपए की दवाइयां भरी गई थीं। जो पूरी तरह से जलकर राख हो गई है। दमकल अधिकारी अंतराम ने बताया कि रात उन्हें सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके बाद तीन गाड़ियों द्वारा जाकर आग पर काबू पाया गया और फैक्ट्री में आग बुझाने का कोई भी संयंत्र मौके पर नहीं पाया गया। दमकल विभाग ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इस घटना में किसी के हताहत होने की भी सूचना नहीं है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned